Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मालवाड़ा से पुरण तक रोढ़ क्षतिग्रस्त

@ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाडा। कस्बे से पुरण तक रोड पर जगह जगह गडडे पडे हुए है। इसी रोड पर जालोर जिले का प्रसिद्ध तीर्थ स्थल सुन्धामाता...

@ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाडा। कस्बे से पुरण तक रोड पर जगह जगह गडडे पडे हुए है। इसी रोड पर जालोर जिले का प्रसिद्ध तीर्थ स्थल सुन्धामाता मंदिर जो कि मालवाडा से 10 किलोमीटर की दुरी पर स्थित है यहा पर हर समय अलग अलग प्रान्तो के लोग आते रहते है।
ज्यादातर गुजरात के लोग इस तीर्थस्थल पर दर्शन के लिए आते है जो रोड पर गडडे होने की वजह से 10 मिनिट का रास्ता 40 मिनिट में तय होता है। मालवाडा के टैक्सी चालको को भी इस रोड की वजह से परेशानी का सामना करना पड रहा है। इस रोड पर कई आलाअधिकारियो के वाहन भी गुजरते रहते है परन्तु सम्बधित प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा हुआ है। इस क्षतिग्रस्त रोड की वजह से वहा पर आवागमन के साधनो को भी हादसे होने का डर लगा रहता है। आये दिन यहा पर हादसे होते रहते है परन्तु प्रशासन किसी भी प्रकार से कोई ध्यान नही दे रहा है। इस रोड के कारण टेम्पो चालक भी पुरण जाने पर भी यात्रियो को मजबुरी में मना कर रहे है क्योकि रास्ते में गड्डे होने के कारण कही बार दुर्घटना हो चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं