Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

युवा कांग्रेस से जुड़कर राजनीती में आगे आए:कुम्पावत

राजस्थान यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव यशपाल सिंह कुम्पावत का आज सिरोही के जावाल गाँव में आगमन पर कांग्रेसजनो ने किया स्वागत। @ लियाकत अली ...

राजस्थान यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव यशपाल सिंह कुम्पावत का आज सिरोही के जावाल गाँव में आगमन पर कांग्रेसजनो ने किया स्वागत।

@ लियाकत अली बरलूट

सिरोही,5 मार्च। युवाओँ को कांग्रेस से जुडकर राजनीति में आगे आना चाहिए, यह बात राजस्थान यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव यशपाल सिंह कुम्पावत ने आज सिरोही के जावाल गाँव में आगमन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कही।राजस्थान यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव यशपाल सिंह कुम्पावत ने कहा कि देश के विकास के लिए युवाओ को राजनीती की मुख्य धारा में आगे आना चाहिए।राजस्थान यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव यशपाल सिंह कुम्पावत ने कहा कि यूथ कांग्रेस से जुडकर युवा राजनीती में आगे आ सकते है।
कुम्पावत ने कहा कि युवाओँ का रुझान धीरे धीरे कांग्रेस के प्रति बढ़ रहा है।कुम्पावत ने कहा कि राजस्थान की भाजपा सरकार ने युवाओँ के साथ धोका दिया है।कुम्पावत ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में राजस्थान की युवा पीढ़ी भाजपा को करारा जवाब देगी।

इस अवसर पर पुनित अग्रवाल, पूर्व उपसरपंच तेजाराम मेगवाल, वार्डपंच जंसवतसिंह, गोवाराम भाटी, शांतिलाल जामोतरा, खुशाल परमार, मुलाराम वार्डपंच, भँवर भील, अम्रत कुमार सहित कई लोग मौजुद थे।

कोई टिप्पणी नहीं