Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। भाजयुमो के द्वारा ब्लड डोनर्स सोसाइटी बाड़मेर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ

बाड़मेर। राजस्थान की यशस्वी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्म दिन के उपलक्ष्य में जिला मुख्यालय बाड़मेर पर राजकीय चिकित्सालय ब्लड बैंक में ...

बाड़मेर। राजस्थान की यशस्वी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्म दिन के उपलक्ष्य में जिला मुख्यालय बाड़मेर पर राजकीय चिकित्सालय ब्लड बैंक में भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा ब्लड डोनर्स सोसाइटी बाड़मेर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ। भाजपा जिलाध्यक्ष जालम सिंह रावलोत, एडीएम ओमप्रकाश विश्नोई और डॉ पीएमओ देवेन्द्र भाटिया ने फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सवाई कुमावत ने कार्यक्रम की रूपरेखा सबके सामने रखी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जालम सिंह रावलोत ने वसुंधरा राजे के नेतृत्व में सरकार द्वारा आमजन के हितों में किये गये कार्यो की सराहना करते हुए खुद पर भरोसा जताने की बात कही। ब्लड डोनर्स सोसाइटी द्वारा बाड़मेर जिले में रक्तदान को लेकर किये जा रहे प्रयासों की जमकर तारीफ करते हुए कहाँ की पैसे और नाम के लिए तो सब दौड़भाग करते ही है, कुछ ऐसे काम भी हो जिसपे दुनिया नाज करे तथा हमारा नाम रह जाये।
एडीएम ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया की बाड़मेर में आप सभी के सहयोग से आज तक रक्त की कमी की वजह से किसी की जान नहीं गयी तथा भारतीय जनता युवा मोर्चा के इस प्रयास की सराहना की। पीएमओ देवेन्द्र भाटिया ने बताया की वे भी रक्तदान की सोशल मुहीम से जुड़े हुए है और जिले में रक्तदान जागरूकता कार्यक्रम चला रहे सोसाइटी संयोजक भीमराज कड़ेला को युवाओ के लिए प्रेरणा स्त्रोत बताया। बालाराम मुंढ जिला महामंत्री ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा बजट में बाड़मेर के लिए विशेष घोषणा की बात की। ब्लड बैंक प्रभारी डॉ मोती लाल खत्री ने रक्तदाताओ का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में रक्तदाताओ को सम्मान स्वरुप माला पहना कर तथा प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो प्रदान किये गये। शिविर में भामाशाह अक्षयदान बारहट भादरेश द्वारा के सहयोग से प्रशास्ति पत्र व मोमेंटो के लिए विक्रम सिंह द्वारा सहयोग दिया गया। कार्यक्रम में कैलाश कोटडिया जिला महामंत्री, मोहन कुर्डीया, अक्षयदान बारहट जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा, भीमराज कडेला, संयोजक ब्लड डोनर्स सोसाइटी, रमेश सिंह इन्दा, स्वरुप सिंह पंवार नगर महामंत्री, महेंद्र सिंह भाजपा नगर अध्यक्ष, महेंद्र पुरोहित, तनेराज सिंह गहलोत प्रवक्ता, जीतेन्द्र सिंह सेतराऊ, महेश सोनी कार्यालय मंत्री, विक्रम सिंह तामलोर, दिलीप त्रिवेदी, लोकेन्द्र सिंह सोढा, विजय सिंह, प्रकाश जीनगर, प्रकाश सर्राफ, गणेश जांगिड़ सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं