Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मालवाड़ा। चेटीचण्ड व राजस्थान दिवस उत्सव मनाया

@ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाडा। आदर्श राजकिय उच्च माध्यमिक विधालय मालवाडा में चेटीचंड एवं राजस्थान दिवस उत्सव का आयोजन प्रधानाचार्य बनवा...

@ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाडा। आदर्श राजकिय उच्च माध्यमिक विधालय मालवाडा में चेटीचंड एवं राजस्थान दिवस उत्सव का आयोजन प्रधानाचार्य बनवारीलाल मीणा की अध्यक्षता में किया गया।
उत्सव प्रभारी धर्मदान चारण ने बताया कि इस अवसर पर प्रधानाचार्य मीणा ने समस्त विधालय परिवार को शुभकामनाए देते हुए संत झुलेलाल कि जयन्ति चेटीचंड के दिन समाज में समसरता लाने व अन्याय के विरूद्ध खडे होकर वैचारित परिवर्तन लाने के प्रयास का संकल्प लेने कि बात कही। राजस्थान दिवस के अवसर पर राजस्थान के विकास एवं प्रगति में भागीदार बनने का दायित्व निर्वहन करने का राश्ट निर्माण में अपना योगदान प्रदान करने का संदेष दिया। राजस्थान दिवस के अवसर पर हंजारीमल माली व्याख्याता ने राजस्थान के एकीकरण को पुर्ण प्रक्रिया पर प्रकाष डालते हुए इसमें योगदान करने वाले सभी महापुरूशो व जनमानस का आभार जताया। चेटीचंड के अवसर पर धीमाराम गोयत ने संत झुलेलाल के जीवन एवं समाज को देन पर विस्तार से प्रकाष डालते हुए सभी को समभाव, भाईचारे व सहयोग से रहने के सन्देष का पालन करने का आग्रह किया। विधार्थी धीराराम एवं षेरूलाल ने भी इस अवसर पर अपने विचार प्रकट किए। कार्यक्रम में नारायणसिह, गवराराम पहाडिया, पारसाराम राणा, अरविन्द कुमार, पुनमाराम गर्ग सहित विधालय स्टाफ एवं विधार्थी उपस्थित थै। कार्यक्रम का संचालन उत्सव प्रभारी धर्मदान चारण ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं