Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

शराब से पिशाचों की बढ़ रही है फौज:संत श्री 1008 श्री नरसिंह बाबा अयोध्या वाले

संपूर्ण शराब बंदी से ही प्रदेश होगा सुखी - पूनम अंकुर छाबड़ा जयपुर। पिजरा पोल गोशाला टोक रोड पर आयोजित श्री रामकथा में व्यास पीठ को सुशो...

संपूर्ण शराब बंदी से ही प्रदेश होगा सुखी - पूनम अंकुर छाबड़ा
जयपुर। पिजरा पोल गोशाला टोक रोड पर आयोजित श्री रामकथा में व्यास पीठ को सुशोभित करते संतश्री 1008 श्री महामंडलेश्वर सिद्ध श्री बाबा श्री नरसिंह दास जी महाराज अयोध्या ने कहा की पुरे देश प्रदेश में धर्म का हास् हो रहा है और पिशाचों की सख्या बढ़ रही है और इन सब की गुनहगार शराब है  सरकार को आम जन के हित के लिए अपने लालच को त्याग करके शराब रुपी दानव का अंत करना होगा तभी देश प्रदेश में सुखमय वातावरण निर्मित होगा और संत श्री ने आश्रीवाद देते हुए कहा की समाज के हित के लिए निस्वार्थ रूप से जो कार्य पूनम अंकुर छाबड़ा जी कर रही है यह अतुलनिय है और ऎसे बिरले ही लोग होते हे जो अपना सब कुछ समाज हितार्थ कार्यो को समर्पित करते है आपके वंदनीय कार्यो के लिए साधुवाद और संत समाज आम जन के साथ सरकार से आव्हान करता है की शराब रुपी दानव का अंत कर सभ्य समाज की रचना करे ।
इस अवसर पर आमंत्रित अतिथी जस्टिस फॉर छाबड़ा जी सगठन की राष्ट्रीय अध्य्क्ष पूनम अंकुर छाबड़ा ने कहा की संतो के आश्रीवाद और उनके मार्गदर्शन से ही सम्पूर्ण शराब बंदी होगी ,हम लगातार आम जन के बीच शराब और नसे के दुस्परभावो को बता कर जन जागृति का प्रयास कर रहे है तो सरकार  तक भी शराब बंदी की अपनी मांग को पंहुचा रहे है आज पुरे प्रदेश का हर वर्ग शराब बंदी आंदोलन के साथ उठ खड़ा हुआ है और जब तक प्रदेश शराब रुपी दानव से मुक्त नहीं होगा तब तक हम आन्दोलनरत रहेगे ।
कथा आयोजको ने इस अवसर पर शराब बंदी आन्दोलन की राष्ट्रीय अध्य्क्ष पूनम अंकुर छाबड़ा का दुपट्टा ओढ़ाकर बहुमान किया साथ ही उपस्तिथ जन समहु ने नशा मुक्ति का संकल्प लेकर आन्दोलन में पूरा सहयोग का वादा किया पूरा पण्डाल शराब बंदी के अमर बलिदानी शहिद श्री गुरुशरण जी छाबड़ा और गो माता के जयकारों से गूँज उठा।

कोई टिप्पणी नहीं