Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

वाइस आफ बाड़मेर का आयोजन 15 से, पंजीकरण 13 तक

बाड़मेर, 06 अप्रैल। श्री मुकुन्द संस्थान की ओर से संचालित रिच हाॅबी क्लासेज द्वारा बाड़मेर में वाॅइस आॅफ बाड़मेर का आयोजन किया जा रहा है। ...

बाड़मेर, 06 अप्रैल। श्री मुकुन्द संस्थान की ओर से संचालित रिच हाॅबी क्लासेज द्वारा बाड़मेर में वाॅइस आॅफ बाड़मेर का आयोजन किया जा रहा है। 
संचालक एवं संस्थान सचिव उषा पुरोहित ने बताया कि संगीत किशलय संस्थान जोधपुर के सहयोग से अप्रेल माह में यह प्रतियोगिता दो गुपों में आयोजित होगी। कनिष्ठ वर्ग में 5 वर्ष से 15 वर्ष तक के लड़के एवं लड़कियां भाग ले सकेगे। इसी तरह वरिष्ठ वर्ग में 16 से 30 आयु वर्ग के युवक-युवतियां भाग ले सकेंगे। प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक 13 अप्रेल,2017 तक अपना रजिस्ट्रेशन शी एन ही शो-रूम स्टेशन रोड़, टीटाॅय्स चैहटन रोड़, आईएफबी पाॅइण्ट राॅय काॅलोनी, रोहित बेकरी बलदेव नगर, साक्षी सलेक्शन प्रतापजी की पोल पर जाकर करवा सकते है। उन्हांेने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को दो चरणोें से गुजरना होगा। प्रथम आॅडिशन राऊण्ड सिटी सेंटर, महावीर नगर में 15 एवं 16 अप्रेल, 2017 को आयोजित होगा। इसमें फाइनल राऊण्ड के लिए प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। फाइनल राउंड के लिए चयनित होने वाले प्रतिभागियों को द्वितीय एवं फाइनल राउंड के लिए भगवान महावीर टाऊन हाॅल में 30 अप्रेल, 2017 को भाग लेना होगा। इसमें विजेताओं का निर्णय होगा, दोनों वर्गो के विजेता एवं उप विजेताओं को नकद पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं