Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

समदड़ी। ओवरबीज के आभाव में दिन में 20 से 22 बार बंद रहती है रेल फाटक

आपातकालीन के समय एंबुलेंस भी करती है  फाटक खुलने का इंतजार @ मदन राणा बाड़मेर/समदड़ी। कस्बे के सिवाना कल्याणपुर मुख्य सड़क मार्ग में ...

आपातकालीन के समय एंबुलेंस भी करती है  फाटक खुलने का इंतजार

@ मदन राणा

बाड़मेर/समदड़ी। कस्बे के सिवाना कल्याणपुर मुख्य सड़क मार्ग में बनी रेलवे फाटक आने जाने वाले यात्रियों के लिये जी का जंजाल बना हुआ है। समदड़ी से जोधपुर जाने के लिए एकमात्र हाईवे हैं जो दिन में हर 10 मिनट में माल गाड़ियों की वजह से बंद रहता है वही यात्री लंबे इंतजार के बाद करीब 20-25 मिनट के बाद रेलवे फाटक खुलता है इतनी देर में वाहनों की फाटक के दोनों ओर लंबी लंबी कतार लग जाती है।
मालगाडियो का संचालन ज्यादा होने से दिन में 20 से 22 बार रेलवे फाटक बंद रहती है इसके बावजूद भी अधिकारीयो ने अंडरबीज या ओवरबीज नही बना सकी हे वही ग्रामीणों को कहना है हमने कई बार रेलवे अधिकारियों को अवगत कराया है लेकिन समस्याओं का कोई समाधान नहीं हुआ है जिसका खामियाजा आम यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है। यहां तक की आपातकालीन में एंबुलेंस भी रहती है खड़ी जिससे मरीज को तकलीफों का सामना करना पड़ता है।

इनका कहना 
आपातकालीन में मरीजों को रैफर करने के दौरान रेलवे बेरियर बंद होने से मरीज को पीड़ा झेलनी पड़ती है अंडरबीज और औवरबीज की मांग को लेकर मेरे द्वारा मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री से लेकर रेल मंत्री को अवगत करा दिया है लेकिन समस्या का कोई समाधान नही हुआ। 
-समदा कँवर सरपंच ग्राम  पंचायत समदडी। 
सामाजिक संगठन सहित राजनीतिक संगठनों और कई बार मेरे द्वारा रेलवे अधिकारियों को ज्ञापन देकर औवरबीज निर्माण की मांग की गई हे लेकिन शिवाय आश्वासन् से कुछ नहीं मिला है। 
-रविन्द्रसिंह जाट सरपंच ग्राम पंचायत समदड़ी स्टेशन।

कोई टिप्पणी नहीं