Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु। रहवासी ढाणी में लगी आग से 5 झोंपे जलकर राख

@ घमण्डाराम परिहार बाड़मेर/बायतु। क्षेत्र के सवाऊ मूलराज के सुन्थला गाँव में शनिवार दोपहर के समय एक ढाणी में अचानक आग लग गयी। आग लगने स...

@ घमण्डाराम परिहार

बाड़मेर/बायतु। क्षेत्र के सवाऊ मूलराज के सुन्थला गाँव में शनिवार दोपहर के समय एक ढाणी में अचानक आग लग गयी। आग लगने से ढाणी में बने 5 झोंपे जलकर राख हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुन्थला गाँव के रेखाराम जाट के रहवासी ढाणी में अचानक आग लग गयी। आग इतनी भीषण थी कि ढाणी में बने 5 झोम्पो को भी तत्काल चपेट में ले लिया। घर में राशन का सामान जलकर ख़ाक हो गया। ढाणी में रखा हुआ सारा सामान जलकर राख हो गया।रेखाराम जाट का परिवार इस भीषण गर्मी में आसमान तले हो गया है। सुचना मिलते ही गिड़ा तहसीलदार नरसिंगाराम गौड़, पटवारी मोटाराम, बायतु विधायक कैलाश चौधरी, पुलिस प्रशासन भी मौके पर पंहुचकर जायजा लिया। इस संवेदना पर बायतु विधायक कैलाश चौधरी ने एमएलए कोटे से रेखाराम जाट को नवीन भवन निर्माण की घोषणा की गयी।तथा ग्रामीणों द्वारा इस पीड़ित परिवार के लिए पचास हजार रूपये की सहयोग राशि दी गयी। इस मौके पर बालोतरा किसान मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष नैनाराम माली, पंचायत समिति सदस्य टीकूराम लेघा, भाजपा नेता चनणाराम बेरड़, खुमाराम सारण और ग्रामीण मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं