Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

घर में घूसकर लाठियों से किया देवरानी जेठानी पर हमला मामला दर्ज

अनाधिकृत रूप से हथियारों लैस होकर घर में घूसकर मारपीट करने का मामला दर्ज @ अशोक घांची सिरोही। कस्बे के समीप दांतराई गांव में एक घ...

अनाधिकृत रूप से हथियारों लैस होकर घर में घूसकर मारपीट करने का मामला दर्ज

@ अशोक घांची

सिरोही। कस्बे के समीप दांतराई गांव में एक घर में महिलाओ को अकेली देखकर अनाधिकृत रूप से हथियारो लैस होकर महिलाओ के साथ मारपीट करने का मामला रेवदर थाने में दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार थानाधिकारी किशनदास वैष्णव ने बताया की दांतराई निवासी पुष्पा पत्नि लक्ष्मणजी पुरोहित ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया की 9 अप्रैल को शाम करीबन साढे 7 बजे के मै मेरे घर पर घरेलु काम कर रही थी।वही मेरे साथ में मेरे जेठानी रेशु देवी आटा गुंद रही थी।कि अचानक उस समय सांवलाराम पुत्र जेताजी,धनी पत्निी सांवलाराम व तरूणा पुत्री सांवलाराम अनाधिकृत रूप से एक राय हाथो में लाटीया लिये मारो-मारो का हल्ला हाओ करते हूए घर में घूस गये एंव घर में आते ही धनी ने उसके हाथो में ली लाठी से मेरे दांये हाथ पर दो चोटे मारी व सिर में लाठी की एक चोट मारी,सांकलाराम ने गुंडके थाणें मुक्कों से मारपीट कर नीचे गिरा दिया।व साती पर बैठ गया व तरूणा ने दांये कंधे पर लाठी की चोट मारी व मारपीट का हल्ला सुन मेरी जेठानी रेशु व जेठ मफ तलाल व मेरे पति तीनो मुझे बिच बचाव व छूडाने के लिए आये तो उसी दौरान चौक घर में रखे फावड़ा व तगारी भी उठा कर ले गये।पुलिस ने थाने में पुष्पा द्वारा बताई गई रिपोर्ट आधार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जमीन कि रंजिश को लेकर आये थे मारपीट करने।जानकारी के अनुसार पुष्पा पत्नि लक्ष्मणजी पुरोहित ने बताया कि हमारे जमीनी विवाद को लेकर पिछले कई वर्षो से सांवलाराम व उसका पूरा परिवार हमारे साथ में रंजिश रखते थे।और आये दिन हमारे साथ में झगड़ा करते रहते है।अभी दो दिन पहले भी हमारे साथ में झगड़ा कर मारपीट कि थी।जिसमें हमारे सोने के गहने जैसे गले में सोने का पहना हूआ मादरिया व गले में सोने कि पहनी हूई चैन को भी तोड़ दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं