Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धोरीमन्ना। ओडिएफ घोषित ग्राम पंचायत के अटल सेवा केन्द्र के शौचालय पर लगा है ताला

बाड़मेर/धोरीमन्ना। उपखंड के मिठड़ा खुर्द ग्राम पंचायत अटल सेवा केन्द्र पर बना सार्वजनिक शौचालय ताले मे कैद है ग्राम पंचायत 31 दिसम्बर 2016...

बाड़मेर/धोरीमन्ना। उपखंड के मिठड़ा खुर्द ग्राम पंचायत अटल सेवा केन्द्र पर बना सार्वजनिक शौचालय ताले मे कैद है ग्राम पंचायत 31 दिसम्बर 2016 को ओडिएफ घोषित की जा चुकी है।लेकिन पंचायत मुख्यालय पर बने शौचालय पर न तो कोई पानी लाईट की व्यवस्था है ओर शौचालय निर्माण पुरा कर दरवाजे पर ताला जड़ बन्द कर दिया गया है।

जिसे अटल सेवा केन्द्र पर राजकार्य के लिए मिनी बैंक से संबंधित काम-काज के लिए सैकड़ो महिलाए एवम् पुरुष आते है पंचायत मुख्यालय पर शौचालय पर ताला लगे होने के कारण महिलाओ को शौच के लिए शर्मिंदा होना पड़ता है इस सम्बंध  ग्रामीणो द्वारा पूछे जाने पर शौचालय की चाबी ग्राम सचिव के पास होना बताया गया।जो कार्यरत ग्राम सचिव धोरीमन्ना मे अपने निजी आवास पर पंचायत कार्य निपटाता है।
ग्राम पंचायत के अटल सेवा केन्द्र पर बनी सरकारी प्याऊ का कार्य पुर्ण होने के बाद भी सुखी पड़ी है भीषण गर्मी ओर लु के चलते अटल सेवा केंद्र पर आने वाले ग्रामीणो को पानी की भारी परेशानी हो रही है।प्याऊ के अन्दर बना टांका सुखा पड़ा है ओर पंचायत मुख्यालय पर पानी की कोई व्यवस्था नही है।

कोई टिप्पणी नहीं