Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। जिला स्तरीय जन सुनवाई में आमजन की समस्याओं का समाधान

बाड़मेर, 13 अप्रैल। जिला मुख्यालय पर अटल सेवा केन्द्र में आयोजित जिला स्तरीय जन सुनवाई के दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई ने आमजन...

बाड़मेर, 13 अप्रैल। जिला मुख्यालय पर अटल सेवा केन्द्र में आयोजित जिला स्तरीय जन सुनवाई के दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई ने आमजन की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए। इस दौरान मौके पर ही कई प्रकरणों का निस्तारण कर आमजन को राहत पहुंचाई गई।
जिला स्तरीय जन सुनवाई के दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा.गुंजन सोनी, पुलिस उप अधीक्षक ओ.पी.उज्जवल ने आमजन की ओर से प्रस्तुत की गई परिवेदनाओं को सुना। जिला स्तरीय जन सुनवाई में 129 प्रकरण दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई के लिए संबंधित विभागों को भिजवाए गए। साथ ही कई प्रकरणों का संबंधित विभागीय अधिकारियों को देते हुए मौके पर ही निस्तारित किया गया। जन सुनवाई में कलस्टर के तहत टांका निर्माण का भुगतान दिलवाने, डिस्काम में कार्यरत कार्मिक के वेतन स्थिरीकरण, विधवा कोटे से आवंटित कियोस्क दिलवाने, नया ट्रांसफार्मर लगवाने, निःशुल्क दवाई दिलवाने, सुचारू जलापूर्ति करवाने, शराब की दुकान हटवाने, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के गलत चयन, नकली मावे का कारोबार रूकवाने समेत विभिन्न प्रकार की परिवेदनाएं प्रस्तुत की गई। अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई ने कई प्रकरणों में वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए उपखंड एवं विकास अधिकारियों तथा तहसीलदारों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वहीं पुलिस से संबंधित प्रकरणों की सुनवाई करते हुए डीएसपी ओ.पी.उज्जवल ने संबंधित पुलिस अधिकारियों को कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। जिला स्तरीय जन सुनवाई में बाड़मेर उपखंड अधिकारी चेतन कुमार त्रिपाठी समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं