Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बालोतरा। पत्रकारों ने दी दैनिक भास्कर के चैयरमेन रमेशचंद्र अग्रवाल को श्रद्धाजंलि

बाड़मेर/बालोतरा। दैनिक भास्कर के चैयरमेन रमेशचंद्र अग्रवाल के असामयिक निधन पर गुरूवार को सुबह 11 बजे डाक बंगले में स्थानिय पत्रकारों ने दो...

बाड़मेर/बालोतरा। दैनिक भास्कर के चैयरमेन रमेशचंद्र अग्रवाल के असामयिक निधन पर गुरूवार को सुबह 11 बजे डाक बंगले में स्थानिय पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धाजंलि अर्पित की।
श्रद्धाजंलि सभा में उपखंड अधिकारी प्रभातिलाल जाट ने रमेशचंद्र अग्रवाल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर कहा कि पत्रकारिता जगत में सच्ची लेखनी के धनी रमेशचंद्र अग्रवाल के असामयिक निधन से गहरा आघात पहुंचा है। उन्होंने निष्पक्ष पत्रकारिता से पूरे देश में नए आयाम स्थापित किए है। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार व पूर्व सरपंच कुंपाराम पंवार ने कहा कि रमेशचंद्र अग्रवाल के निधन से पूरे पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है। हम सभी पत्रकार उनकी प्रबुद्ध छवि और उनकी बेबाक लेखनी से प्रभावित है। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार भवदीप चारण, धर्मवीर दवे, ओमप्रकाश प्रजापत, अनिल वैष्णव, राजेंद्रसिंह (विक्टर), भवानीसिंह, भगाराम पंवार, अशोक सुंदेशा, स्वरूप सिंह सोढ़ा, सुरेश सुंदेशा, जगदीश सैन बायतू सहित सभी पत्रकारों ने दैनिक भास्कर समूह के चैयरमेन रमेशचंद्र अग्रवाल को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

कोई टिप्पणी नहीं