Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

दलोट में किया पोस्टर का विमोचन ग्रामीणों को किया खुले से शौच मुक्त के लिए प्रेरित

दलोट में किया पोस्टर का विमोचन ग्रामीणों को किया खुले से शौच मुक्त के लिए प्रेरित @ लव कुमार जैन  प्रतापगढ़/दलोट। युवा मंच के तत्वा...

दलोट में किया पोस्टर का विमोचन ग्रामीणों को किया खुले से शौच मुक्त के लिए प्रेरित

@ लव कुमार जैन 

प्रतापगढ़/दलोट। युवा मंच के तत्वाधान में माननीय जिला कलेक्टर नेहा गिरी एवं उपखण्ड अधिकारी दीपेंद्र सिंह राठौड़ के निर्देश से प्रेरित होकर प्रशासन के साथ एवं राष्ट्र हित मे एक अनोखा कदम बढ़ाते हुवे स्वछता अभियान को घर घर पहुचाने के लिए युवा मंच ने (दो कदम स्वछता की ओर)कार्यक्रम रखा गया एवं पोस्टर विमोचन कार्यक्रम रहा जिसमें युवा मंच अध्यक्ष मनीष ओस्तवाल, उपखण्ड अधिकारी  दीपेंद्र सिंह राठौड़ सालमगढ़ थाने से जयपाल सिंह मय जाप्ता, दलोट उपसरपंच प्रकाश कुमावत, दलोट पटवारी फ़ौज़ी सचिव राजेन्द्र मीणा, युवा पत्रकार लव कुमार जैन, डॉ.हेमन्त सिंह  एवं युवा मंच के राहुल प्रजापत ,राधेस्याम पाटीदार, सौरभ जैन, शुभम जैन, सुधीर टैलर, अमन कुमार एव गांव के युवाओं ने दलोट के निकटवर्ती गाँव पड़ाव व पारखण्डा जाकर वहां लोगो को स्वछता एवं शोचालय के महत्व के बारे में बताया और जिन लोगो के शोचालय बन कर तैयार हो गए उन्हें धन्यवाद दिया और उन्हें चॉकलेट देकर मुह मीठा करवाया साथ ही जिन लोगो के शोचालय अधूरे पड़े है उन्हें उसे जल्द पूरे करने के निर्देश दिए।
जिन्होंने नही बना रखे उन्हें शोचालय बनाने का आग्रह किया और समझाया वहाँ की पानी की व्यवस्था को भी देखा और  ग्राम वासियो में जागरूकता लाने की समझिश की गई। जिसके पश्च्यात प्रसाशन, एवं युवा मंच टीम दलोट में  बैंक चौराहे पर पहुचे जहाँ स्वछता ओर शोचालय बनाओ हेतु युवा मंच द्वारा एक विशाल बेनर लगाया गया जिसका फीता काटकर माननीय उपखण्ड अधिकारी दीपेन्द्रसिंह ने लोकार्पण किया वहाँ उपस्थित सभी ने तालियों से इस कार्य की तारीफ कर सराहा। उपखण्ड अधिकारी ने युवा मंच की टीम को इस कार्यक्रम के लिए धन्यवाद दिया और युवा मंच अध्यक्ष मनीष ओस्तवाल ने पूरी टीम की ओर से सभी अधिकारियों ग्राम ग्राम पंचायत का इस कार्य में सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया और कार्यक्रम का समापन किया।

कोई टिप्पणी नहीं