Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गौ तस्करों और पुलिस के बीच हुई फायरिंग, एक गो, तस्कर गिरफ्तार

@ विजय सैन भरतपुर/कामां। कैथवाड़ा थाना पुलिस और गोतस्करों के बीच मंगलबार को अलसुबह हुई परस्पर फायरिंग के बाद एक गोतस्कर को गिरफ्तार क...

@ विजय सैन

भरतपुर/कामां। कैथवाड़ा थाना पुलिस और गोतस्करों के बीच मंगलबार को अलसुबह हुई परस्पर फायरिंग के बाद एक गोतस्कर को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो गौ तस्कर भागने में सफल रहे। 

पुलिस उप अधीक्षक राय सिंह बेनीवाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थानाधिकारी राम नरेश मीणा ने नाका बंदी कराई थी । जिस पर कैथवाड़ा के धर्मशाला गांव के मिट्टी से भरे रास्ते से सवेरे पांच बजे गौ तस्करों की गाड़ी गुजरने की सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी के साथ लोहे के कटीले तार मिट्टी के नीचे बिछाए गए। गौतस्करो के मौके पर पहुंचने पर उनको रुकने के लिए कहा तो उन्होंने गाड़ी दौड़ा दी। जिससे दो पुलिस वालों को टक्कर लगती-लगती बची। पुलिस ने भी जीप दौड़ाई। इस बीच तस्करों की गाड़ी लोहे के तारों पर उछली और पंक्चर हो गई। लेकिन उन्होंने पंक्चर गाड़ी को करीब छह किलोमीटर तक दौड़ाया और जब रिम टूट गई तब जाकर गाड़ी रोकी। जैसे ही रुके पुलिस पर सात बार फायर किए और भाग गए। दो राउंड फायर पुलिस ने भी किए। कैथबाड़ा थानाधिकारी राम नरेश मीणा ने साहस का परिचय देते हुए एक गौ तस्कर इरशाद को दबोच लिया। और दो गौ तस्कर भागने में सफल गए। तथा एक दर्जन गौवंश को मुक्त कराकर गौशाला भिजवा दिया। गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि  बीती रात ही बांदीकुई से इन चौदह गौ वंश को गाड़ी में ठूंसकर भरा था ओर सभी को हरियाणा ले जाया जा रहा था। तथा जो गाड़ी पुलिस ने जप्त की है वह भी चोरी की बताई गई है।

कोई टिप्पणी नहीं