Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बालोतरा। वीर तेजाजी छात्रावास में शौर्य चक्र विजेता जाबांज का हुआ अभिनंदन

शौर्य सम्मान करोडो भारतीयों का सम्मान- हनुमानराम जोश जज्बे के साथ एकाग्रता से दुश्मन को परास्त किया जा सकता हैंःशौर्य पुरस्कार विजेता ज...

  • शौर्य सम्मान करोडो भारतीयों का सम्मान- हनुमानराम
  • जोश जज्बे के साथ एकाग्रता से दुश्मन को परास्त किया जा सकता हैंःशौर्य पुरस्कार विजेता जाट
  • शौर्य चक्र विजेता जाबांज का हुआ जगह-जगह स्वागत

@ बंशीलाल चौधरी

बाड़मेर/बालोतरा। सीमा पर दुश्मनों की छाती को चलनी करने वाले वीर जाबांज शौर्य पुरस्कार से सम्मानित हनुमानराम जाट का पहली बार बालोतरा आगमन पर जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया गया। जाट का कल्याणपुर, पचपदरा, बालोतरा में स्वागत किया गया। वीर तेजाजी छात्रावास बालोतरा में जाट नवयुवक मंडल द्वारा विशाल अभिनंदन समारोह आयोजन किया गया। 

अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए शौर्य चक्र विजता हनुमानराम सारण ने कहा के यह सम्मान कराडो भारतीयों का सम्मान है। देश भक्ति जोश, लग्न एवं जज्बे के साथ टीम भावना से किया गया कार्य सफल अवश्य होता हैं। सफलता के लिए टीम प्रबंधन की भावना पर खरा उतरना आवश्यक हैं। उन्होने कहा कि हर भारतीय निजी स्वार्थ त्याग कर राष्ट्र प्रेम की भावना रखे तो आपसी सौहार्द का वातावरण बनेगा। 
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बालोतरा उपखंड अधिकारी प्रभातीलाल जाट ने कहा कि जाबांज हनुमानराम जाट ने कठिन परिस्थितियों में भी अपनी एकाग्रता और लग्न का परिचय देते हुए मातृभूमि की रक्षा के लिए अपनी जान पर खेल कर 3 आतंकियों को मौत के घाट उतारा हैं, हमारा सौभाग्य हैं कि इन वीर सपूत का दर्शन करने को मिला हैं। हम सभी को इनसे प्रेरणा लेकर अपने आस-पास के दुश्मन को पहचानना होगा, और उसकी पहचान करके अपने रास्ते से हटाते हुए लक्ष्य की ओर बढना होगा। 
जाट नवयुवक मंडल के अध्यक्ष वगताराम जांगू ने स्वागत भाषण में कहा कि हमारे लिए गौरव की बात हैं कि समाज के एक यौद्धा ने देश की रक्षा के लिए साहस एवं बहादुरी का परिचय दिया। इससे बाडमेर ही नही प्रदेश का नाम देश भर में रोशन हुआ हैं। ऐसे वीर यौद्धाओं की वजह से ही हम घर में चैन की नींद से सोये रहते हैं। कार्यक्रम का संचालन खींयाराम चौधरी ने किया।
ढोल ढमाकों से साथ हुआ स्वागत
जबांज हनुमानराम जाट के बालोतरा आगमन पर ढोल ढमाकों साथ स्वागत किया गया। उपखंड अधिकारी पीएल जाट के साथ युवाओं ने देश भक्ति नारों के साथ फूलों की बरसात के साथ फूल मालाओं से लाद की अभिनंदन किया। 

ये रहे उपस्थित
जाट नवयुवक मंडल के मीडिया प्रभारी बंशीलाल चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम में प्रहलादराम धतरवाल, जोगाराम सारण, प्रहलादराम तरड, खेमाराम सारण, दिनेश माचरा, डॉ. प्रभुआर चौधरी, केहराराम गोदारा, बाबूलाल गोदारा, सुरेश सियाग, गजेन्द्र गोदारा, चेतन चौधरी, चिमनाराम धतरवाल, राजेन्द्र बेनिवाल, सताराम लेगा, पदमाराम वेरड, बाबूलाल बेनिवाल, गिरधारीलाल सहित बडी तादाद में प्रबुद्ध जन उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं