Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

स्व.श्यामलाल जी गहलोत स्मृति रात्रिकालीन फुटबाल प्रतियोगिता के सेमीफाईनल आज 

पूर्व नाचना ठाकुर किशनसिंह भाटी को दी श्रदांजलि @ नवीन वाधवानी जैसलमेर। सरस्वती टेन्ट हाउस व जिला फुटबाल संघ के सयुक्त तत्वाधान में...

पूर्व नाचना ठाकुर किशनसिंह भाटी को दी श्रदांजलि

@ नवीन वाधवानी

जैसलमेर। सरस्वती टेन्ट हाउस व जिला फुटबाल संघ के सयुक्त तत्वाधान में आयोजित स्व.श्यामलाल जी गहलोत स्मृति रात्रिकालीन फुटबाल प्रतियोगिता के सेमीफाईनल मैच शुक्रवार को खेले जायेंगे। प्रतियोगिता के आयोजन सचिव व सरस्वती टेन्ट हाउस के लवजीत गहलोत ने बताया की पांचवे दिन आयोजित मैच के मुख्य अतिथि वरिष्ठ ख़िलाड़ी हरिवल्लभ भाटिया ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर व फुटबाल को कीक लगाकर मैच का शुभारम्भ किया। आयोजन सचिव गहलोत ने बताया की बुधवार को आयोजित मैचो में हमीर क्लब व शहीद पूनमसिंह क्लब ने अपने अपने मैच जीते आयोजन सचिव लवजीत गहलोत ने बताया की प्रतियोगिता के सेमीफाईनल मैच शुक्रवार को व फाइनल मैच 15 अप्रेल शनिवार को खेला जायेगा।

राजपरिवार के सदस्य पूर्व नाचना ठाकुर किशनसिंह भाटी को दी श्रदांजलि 
स्व.श्यामलाल जी गहलोत स्मृति रात्रिकालीन फुटबाल प्रतियोगिता के पांचवे दिन बुधवार को आयोजित मैच शुरू होने से पहले जिला फुटबाल संघ व गहलोत परिवार की और से राजपरिवार के सदस्य पूर्व नाचना ठाकुर किशनसिंह भाटी के निधन पर उन्हें श्रदांजलि दी गई जिला फुटबाल संघ के सचिव मांगीलाल सोलंकी ने बताया की बुधवार को रात्रिकालीन फुटबाल प्रतियोगिता का मैच शुरू होने से पुर्व शहीद पूनमसिंह स्टेडियम में उपस्थित सभी खिलाडियों फुटबाल संघ के पदाधिकारियों गहलोत परिवार के सदस्यों व दर्शको ने दो मिनिट का मौन रख कर पुर्व नाचना ठाकुर किशनसिंह भाटी को श्रदांजलि दी।

कोई टिप्पणी नहीं