Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु। क्षतिग्रस्त सड़क मार्गों से हादसे का डरआमजन परेशान

@ घमण्डाराम परिहार बाड़मेर/बायतु। उपखण्ड मुख्यालय से ग्रामीण क्षेत्रों को गुजरने वाली अधिकांशत: सड़कों की हालत बद से बदतर होती जा रही ह...

@ घमण्डाराम परिहार

बाड़मेर/बायतु। उपखण्ड मुख्यालय से ग्रामीण क्षेत्रों को गुजरने वाली अधिकांशत: सड़कों की हालत बद से बदतर होती जा रही है। क्षेत्र के भोजासर से केरली फांटा जानें वाले 3 किमी सड़क मार्ग की हालत दयनीय है।
सड़क की हालत इतनी खराब है कि इस मार्ग से डामर का अस्तित्व ही खत्म हो गया है।  सड़क पर बनें बडे़-बडे़ गड्ढों से वाहन चालकों को भारी नुकसान हो रहा है साथ ही दुपहिया वाहन चालक कई बार दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे है। क्षतिग्रस्त सड़क मार्ग के कारण 4 गुना अधिक समय लगता है। इस सड़क मार्ग पर दिनभर वाहनों की आवाजाही लगी रहती है सड़क पर जगह-जगह बडे़ गड्ढे होने के कारण वाहन चालकों सहित आमजन को परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मुख्यालय से सेवनियाला, गिडा़,  चवा, कोलू, कानोड सहित आस पास के गांवों को जोड़ने वाली सड़के भी जगह जगह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है लेकिन सम्बन्धित विभाग के जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है। इन क्षतिग्रस्त सड़को से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं