Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जोधपुर। लड़की से छेड़छाड़ के विवाद में चली गोलियां, दो युवक घायल

@ रामप्रसाद सैन जोधपुर। शहर में एक बार फिर दिन दहाड़े फायरिंग हो गई। इस बार पांचवीं रोड चौराहे के निकट दिनदहाड़े कार में आए दो हमलावर द...

@ रामप्रसाद सैन

जोधपुर। शहर में एक बार फिर दिन दहाड़े फायरिंग हो गई। इस बार पांचवीं रोड चौराहे के निकट दिनदहाड़े कार में आए दो हमलावर दो युवकों को गोली मार फरार हो गए। गोली दोनों के पांव में लगी। ऐसा माना जा रहा है कि किसी लड़की को छेड़ने के विवाद में दोनों को गोली मारी गई।


ऐसे किया हमला
पांचवीं रोड चौराहे के समीप स्थित एक प्रसिद्ध पान की दुकान के समीप स्थित एक शोरूम में दो युवक गौरव भाटी व श्रवण सोनी बैठे थे। इस दौरान बाइक पर सवार होकर दो युवतियां वहां पहुंची। युवतियों ने पीछे से सफेद कार में आए एक युवक को अंदर बैठे एक युवक की तरफ इशारा किया और वहां से रवाना हो गई। इसके बाद कार से हाथ में पिस्टल थामे दो युवक सुनील कांवा व मनोज विश्नोई बाहर आए। शोरूम में जाकर उन्होंने श्रवण को धमकाना शुरू कर दिया। दोनों के बीच तकरार बढ़ने पर कार में आए सुनील ने फायर कर दिया। गोली श्रवण के पांव में लगी। इस दौरान घायल युवक के साथ खड़ा गौरव भाटी बीच-बचाव में आगे आया। हमलावरों ने उसके पांव में भी गोली मार दी। गोली मार दोनों युवक चुपचाप वहां से रवाना हो गए।

फायरिंग की ख़बर से मचा हड़कंप
शहर में फायरिंग और दो युवकों के घायल होने की सूचना से हड़कंप मच गया। थोड़ी देर में मौके पर भारी मजमा लग गया। इस बीच दोनों घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया। आनन-फानन में आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सफेद कार की तलाश में पूरे शहर की नाकाबंदी कराई और वहां से निकलने वाले सभी वाहनों की गहन जांच की जा रही है।
इस कारण हुआ झगड़ा

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर पहले एक स्कूटी पर सवार होकर दो युवतियां पहुंची। इसके बाद कार में सवार होकर सुनील कांवा व मनोज विश्नोई वहां पहुंचे। एक लड़की ने सुनील को दुकान के अंदर बैठे सोनी की तरफ इशारा किया। इसके बाद एक तरफ खड़ी हो गई। लड़की के इशारा करने के पश्चात ही सुनील व मनोज कार से बाहर आए और उन्होंने दुकान में बैठे श्रवण सोनी से तकरार करना शुरू कर दिया। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाने के समय तक लड़की वहीं खड़ी थी। बाद में अपने फ्रेंड के साथ स्कूटी पर बैठ रवाना हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं