Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भामाशाह डिजिटल भुगतान जागरूकता शिविर कल

बाड़मेर, 12 अप्रैल। भामाशाह डिजिटल भुगतान जागरूकता शिविर का आयोजन 14 अप्रैल को होगा। इस दौरान भामाशाह योजना संबंधित जागरूकता के लिए प्रश्...

बाड़मेर, 12 अप्रैल। भामाशाह डिजिटल भुगतान जागरूकता शिविर का आयोजन 14 अप्रैल को होगा। इस दौरान भामाशाह योजना संबंधित जागरूकता के लिए प्रश्नोतरी एवं नारा लेखन प्रतियोगिता का आयोजन होगा।
जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने बताया कि 14 अप्रैल को डिजीधन मेलों के 100 दिवस पूर्ण होने के उपलक्ष्य में नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित समारोह का लाइव टेलीकास्ट दोपहर 12.25 से 1.40 बजे तक जिला स्तरीय वीडियो वाल एवं ग्राम पंचायत स्तर पर स्थापित अटल सेवा केन्द्रों पर ई-मित्रों के माध्यम से किया जाएगा। इस कार्यक्रम में डिजीधन व्यापार योजना एवं लक्की ग्राहक योजना के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया जाएगा। इससे पहले भामाशाह डिजिटल भुगतान जागरूकता शिविर में डिजीटल भुगतान सम्बन्धित भामाशाह फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा। इस शिविर में टेलीकास्ट से एक घंटे पहले भामाशाह योजना पर जागरूकता के लिए भामाशाह योजना संबंधित प्रश्नोतरी तथा नारा लेखन प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा। समारोह के दौरान प्रत्येक बैंक से कम से कम 10 व्यापारियों को संबद्ध करने के निर्देश दिए गए है, ताकि वे डिजीटल भुगतान को अपना सकें।

कोई टिप्पणी नहीं