Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। जिला कलक्टर शर्मा ने रात्रि चौपाल में सुनी आमजन की समस्याएं

बाड़मेर, 12 अप्रैल। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने मंगलवार रात्रि में बीजराड़ ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान आमजन की स...

बाड़मेर, 12 अप्रैल। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने मंगलवार रात्रि में बीजराड़ ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान आमजन की समस्याएं सुनी। उन्होंने इससे पहले देदूसर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर जन सुनवाई के दौरान ग्रामीणों की परिवेदनाओं को सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करते हुए राहत पहुंचाने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने बीजराड़ में आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान राज्य सरकार की ओर से संचालित विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि इन योजनाओं से लाभांवित होने के लिए आमजन को जागरूक होना होगा। उन्होंने ग्रामीणों से प्रत्येक घर में शौचालय का निर्माण करवाकर उसका उपयोग सुनिश्चित करने की बात कही। जिला कलक्टर शर्मा ने ग्रामीणों से जन समस्याआओं की जानकारी लेने के साथ संबंधित अधिकारियो को इसके निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान उपखंड अधिकारी जीतेन्द्रसिंह, चौहटन प्रधान कुंभाराम सेंवर, चौहटन पंचायत समिति के विकास अधिकारी राजेन्द्र कुमार समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे। रात्रि चौपाल के दौरान ग्रामीणों ने बिजली,पानी, सड़क सुविधा से संबंधित परिवेदनाएं प्रस्तुत की। जिला कलक्टर शर्मा ने ग्रामीणों से संवाद करते हुए गांव की आधारभूत समस्याओं के बारे में जानकारी ली। साथ ही मौके पर मौजूद विभागीय अधिकारियों को संबंधित समस्याओं के त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए। जिला रसद अधिकारी कंवराराम चौधरी ने पास मशीन के जरिए खाद्य सामग्री वितरण की जानकारी दी। अन्य विभिन्न विभागीय अधिकारियों की ओर से राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने इससे पहले चौहटन पंचायत समिति कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एम.एल.नेहरा एवं अतिरिक्त जिला कार्यक्रम समन्वयक सुरेश कुमार दाधीच उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं