Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। जिला कलक्टर की अप्रैल माह की रात्रि चौपालों का कार्यक्रम घोषित

बाटाडू ग्राम पंचायत मुख्यालय पर शुक्रवार को होगा रात्रि चौपाल का आयोजन बाड़मेर, 06 अप्रैल। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा की अप्रैल माह में आयो...

बाटाडू ग्राम पंचायत मुख्यालय पर शुक्रवार को होगा रात्रि चौपाल का आयोजन
बाड़मेर, 06 अप्रैल। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा की अप्रैल माह में आयोजित होने वाली रात्रि चौपालों का कार्यक्रम घोषित किया गया है। रात्रि चौपालों में संबंधित विभागीय अधिकारियों को उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है।
जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बाटाडू एवं भीमड़ा कलस्टर के लिए बाटाडू ग्राम पंचायत मुख्यालय पर 7 अप्रैल को रात्रि चौपाल का आयोजन होगा। इसी तरह बीजराड़ एवं देदूसर कलस्टर के लिए 11 अप्रैल को बीजराड़, कोटड़ी एवं रानी देशीपुरा कलस्टर के लिए 18 अप्रैल को कोटड़ी, शिवकर एवं गालाबेरी कलस्टर के लिए 21 अप्रैल को शिवकर ग्राम पंचायत, गूंगा एवं हड़वा कलस्टर के लिए 25 अप्रैल को गूंगा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चौपाल का आयोजन होगा। जिला कलक्टर ने बताया कि प्रत्येक रात्रि चौपाल में संबंधित ग्राम पंचायत के ग्रामीणों की समस्याओं एवं अभियोगों का मौके पर ही निपटाने के लिए ग्रामीण विकास विभाग, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, डिस्काम, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग, पशु पालन, कृषि विभाग, शिक्षा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, रसद विभाग के साथ संबंधित उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, विकास अधिकारी एवं भू अभिलेख निरीक्षक, पटवारी एवं ग्रामसेवकों को आवश्यक रूप से उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं। संबंधित तहसीलदार एवं विकास अधिकारियों को चौपाल कार्यक्रम का अधिकाधिक प्रचार एवं प्रसार करने के निर्देश दिए गए है। ताकि इसका लाभ क्षेत्र के प्रत्येक ग्रामीण को मौके पर मिल सके। उन्होंने बताया कि चौपाल में प्रत्येक ग्रामवार समस्याओं पर चर्चा की जाएगी। चौपाल की समाप्ति पर खुली चौपाल में जन सुनवाई आयोजित होगी।

कोई टिप्पणी नहीं