Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सोशल मिडिया मदद के लिए फिर आया आगे

रिपोर्टर @ प्रकाश राठौड जालोर/मालवाडा। समाजसेवी प्रदीपसिह देवल द्वारा बनाया गया सोशल मिडिया ग्रुप के माध्यम से फिर एक बार ओर मदद की ग...

रिपोर्टर @ प्रकाश राठौड

जालोर/मालवाडा। समाजसेवी प्रदीपसिह देवल द्वारा बनाया गया सोशल मिडिया ग्रुप के माध्यम से फिर एक बार ओर मदद की गई। इस गु्रप का नाम स्वच्छ और हरा भरा मालवाडा रखा गया है।
इस ग्रुप के माध्यम से गत दिनो पुर्व भी इसी ग्रुप द्वारा कागमाला निवासी मासुम जीतु भील जो करन्ट से एक हाथ व दोनो पैर जल गये थे। उसकी आर्थिक मदद 50 हजार कि की गई थी। जो रानीवाडा उपखंड अधिकारी हनुमानसिह राठौड द्वारा जीतु के परिवार वालो को दी गई थी।  हाल ही में दिनांक 6 फरवरी 17 को चांडपुरा में एक खेत पर आग लग जाने के कारण वहा पर सो रही एक साथ दो जिन्दा मासुम बच्चियो कि मौके पर ही मौत हो गई थी। इस ग्रुप के माध्यम से 20 हजार रूपये कि मदद की गई है जो रानीवाडा विधायक नारायणसिह देवल के द्वारा उनके घर वालो को 20 हजार की राषि दी गई। ओर भी इस गु्रप के माध्यम से मदद चल रही है।

इनका कहना है 
इस ग्रुप में अधिकारीगण, भामाशाह, व्यापारीगण, पत्रकार सहित कई लोग जुडे हुए है जो सभी साथी मिलकर हमेशा ही हर गरीब कि मदद करने को तत्पर तैयार रहते है। 
-समाजसेवी प्रदीपसिह ग्रुप ऐडमीन

कोई टिप्पणी नहीं