Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु। राजपुत समाज ने समाज को नशा मुक्ति करने का लिया निर्णय

बाबा रामदेवजी मंदिर कैसुम्बला मे हुई बैठक। @ सरूपाराम प्रजापत बाड़मेर/बायतु/हीरा की ढाणी। रविवार को नशा मुक्ति अभियान के तहत ग्राम प...

बाबा रामदेवजी मंदिर कैसुम्बला मे हुई बैठक।

@ सरूपाराम प्रजापत

बाड़मेर/बायतु/हीरा की ढाणी। रविवार को नशा मुक्ति अभियान के तहत ग्राम पंचायत केसुम्बला भाटियान में स्थित बाबा रामदेवजी मंदिर परिसर में राजपूत समाज की बैंठक का आयोजन हुआ। जिसमें पोकरण व जैसलमेर से पधारे सांवलसिह, सनावड़ा दलपतसिह भाटी हाबुर, हरिसिह मोडरड़ी, एडवोकेट नरेंद्र सिंह वलाड़ ,ठाकुर गंगासिह फलसूंड ने समाज को नशा मुक्ति व मृत्यु भोजन नहीं करने के लिए आग्रह किया।
वहीं वक्ताओ ने नशा रूपी कुरूति को किसी के ओचर मोसर शादी समारोह, रेयाण, जागरण, ऊजमणा व किसी भी समारोह आयोजन में  अफीम, डोडा पोस्त, बीड़ी-सिगरेट, जर्दा  आदी नशीले पदार्थों की न तो कोई मनुहार करेगा न ही अपने घर नशीली वस्तु रखेगा।
समाज के उपस्थित लोगों ने एक ही राय में शपथ ली कि समाज के कोई भीे बंधु समारोह आयोजन में नशा नहीं करेगा व समाज को नशा मुक्ती करने में सहयोगी बनेगें। इस अवसरपर पूर्व सरपंच खीमाराम सुथार कैसुम्बला, वर्तमान सरपंच पति वंसाराम मेघवाल,  पर्वत सिंह महेचा पुर्व सरपच परेऊ, भाजपा गिड़ा उपाध्यक्ष शैतानसिह महेचा ,कांग्रेस नेता नरपतसिह भाटी, हरूदान बारहट, दलीचंद लोढा, तिलोका राम ब्राह्मण, जीयाराम मेघवाल, रिड़मलराम सुथार, नागसिह भाटी, गिरधर सिंह महेचा, अमरसिंह महेचा  सहित गांव के अनेक समाज बंधु व अन्य समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
पुर्व सरपंच परेऊ पर्वतसिंह महेचा ने बताया कि  राजपूत बंधुओ के साथ अन्य समाज के लोगों ने  नशा नहीं करने का निर्णय लिया  गया।
सभी बंधुओं ने यह निर्णय लिया कि आज के युग में जरूरी समझकर  यह निर्णय लिया है ।वहीं  समाज मे नशा नहीं करने के पत्र पर सभी ने हस्ताक्षर किये। सभा के अंत मे बुजुर्ग चारण हरूदान ने सबको नशा मुक्ति की शपथ दिलाई।

कोई टिप्पणी नहीं