Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

समदड़ी। आंगनवाड़ी में फर्जीवाड़े को लेकर उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन

@ राजेश भाटी बाड़मेर/समदड़ी। निकटवर्ती ग्राम पंचायत बामसीन में न्याय आपके द्वार शिविर आयोजित हुआ। शिविर के दौरान देवड़ा के ग्राम वासियों ...

@ राजेश भाटी

बाड़मेर/समदड़ी। निकटवर्ती ग्राम पंचायत बामसीन में न्याय आपके द्वार शिविर आयोजित हुआ। शिविर के दौरान देवड़ा के ग्राम वासियों ने आंगनवाडी में चल रहे फर्जीवाड़े को लेकर जांच के लिए उपखंड अधिकारी अंजुम ताहिर समा सिवाना को ज्ञापन दिया।
ग्राम वासियों ने बताया कि देवड़ा के भीलो के वास में एक आंगनवाड़ी संचालित हो रही है उसमें नाम मात्र खाना पूर्ति के लिए चलाया जा रहा है। उस आंगनवाड़ी में एक भी बच्चा नही आ रहा है जबकि उस आंगनवाड़ी में कार्यकर्ताओं द्वारा फर्जी तरीके से बच्चो के नाम चला कर हर महीने हजारो रुपए का पोषाहार उठाया जा रहा है। ग्रामीणों ने उपखण्ड अधिकारी को बताया कि हाल ही में सरपंच द्वारा जांच करने पर आंगनवाड़ी बन्द पाई गई थी लेकिन जाच करने के दो दिन बाद भी हालत जस के तस है। गांव वालों का कहना है कि कार्यकर्ता द्वारा समय पर आगनवाड़ी नही खोलने से ग्राम वासियो में भारी रोष प्रकट है। गांव वालों ने आगनवाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की है। इस मौके पर सरपंच उम्मेदाराम चौधरी, वार्डपंच चतरसिंह, मंजूदेवी, लालाराम सहित लोग मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं