Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सिवाना। हर दिन अघोषित बिजली कटौती से जनसामान्य में रोष

बाड़मेर। सिवाना। शहर में पिछलें लंबे समय से हर रोज हो रही अघोषित बिजली कटौती से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया हैं। सिवाना विद्युत विभाग के ...

बाड़मेर।
सिवाना। शहर में पिछलें लंबे समय से हर रोज हो रही अघोषित बिजली कटौती से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया हैं। सिवाना विद्युत विभाग के अधिकारियो की लापरवाही की वजह से जनसामान्य में काफी आक्रोश नजर आ रहा हैं। भीषण गर्मी के दिनों में हर रोज की जा रही घंटों बिजली कटौती से अस्पतालों में मरीजों का हाल बेहाल हो रहा हैं मगर ना तो प्रशासन और न ही जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान देने की जहमत उठा रहें हैं।
हर साल मेन्टेन्स के नाम सरकार की ओर से खर्च हो रहें करोड़ो रूपयों के बावजूद भी शहर में लंबे समय से हालात जस के तस बनें हुए हैं। जिम्मेदार अधिकारी जनता की परेशानी के प्रति पूरी तरह से लापरवाह नजर आ रहे हैं। हालात तो ये हैं कि विभाग के स्थानीय कार्यालय का टेलीफोन भी डीस्कनेक्ट करके रख दिया जाता हैं जिससे लोगों की समस्या भी सुनने की जरूरत नही रहती। वहीं नियमित विद्युत आपुर्ति ना होंने से शहर में जलापुर्ति व्यवस्था भी चरमरा गई हैं। शहर में जलदाय विभाग को भी जलापुर्ति करने में समस्या आ रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं