Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

ग्रामीणो ने मालगाड़ी रूकवाई, तीन घंटे तक रेल्वे फाटक रहा जाम

@ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाड़ा। रेल्वे फाटक पर हर समय मालगाड़ी के आने से करीब आधे घंटे पहले फाटक को बन्द कर देते है ऐसे हर रोज होता रहत...

@ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाड़ा। रेल्वे फाटक पर हर समय मालगाड़ी के आने से करीब आधे घंटे पहले फाटक को बन्द कर देते है ऐसे हर रोज होता रहता है। आज तो हद ही हो गई करीब डेढ घंटे तक फाटक बन्द होने से यातायात के वाहनो कि लम्बी लाईन लग जाने से यात्री व वाहन चालक परेशान होने लगे थे। ऐसे में ही एक भीनमाल से ऐम्बुलेस आने से उसमें रोगी की हालत ज्यादा गभीर होने से वहा पर खडे वाहन चालको ने एक होकर होहल्ला करना शुरू कर दिया।
जैसे ही मालगाड़ी आती देख उसे लाल झंडी लेकर रूकवाने में जुट गये ओर सभी ने मिलकर मालगाड़ी को रूकवा दी। जिससे गेट मैन ने भी डर के मारे कमरे में अपने आप को बन्द कर लिया, ताकि ग्रामीण कोध्र में आकर कही उसे घायल न कर दे। इसकी खबर लगते ही मालवाड़ा पुलिस चौकी से चौकी प्रभारी विरेन्द्रसिह नरूका व मानवेन्द्रसिंह ने मौके पर पहुँचकर घटना कि जानकारी ली।


आईस्क्रीम कि वजह हैं हर रोज
वहा पर वाहन चालको ने बताया कि हमेशा ही यह फाटक जल्दी बन्द होने कि वजह है कि वहा पर आईक्रिम वाला ही रेल्वे वालो का कोई आदमी है जिस कारण आऐ दिन रेल्वे फाटक को आधे घंटे बन्द कर देते है जिससे आईसक्रीम बिक जाए।


आये दिन आधे घंटे पहले फाटक बन्द होती है
ग्रामीणो व वाहन चालको ने बताया कि हमेशा ही मालवाड़ा फाटक आये दिन आधे घंटे पहले बन्द कर दी जाती है जिससे हमे परेशानी का सामना करना पड़ता है।


इनकी भी सुनिए 
वाहन चालको ने गाडी रूकवाने के लिए लाल झंडी को कमरे मे से लेकर एक साथ सभी ने मिलकर मालगाड़ी को रूकवाया गया। मै भी कमरे के अन्दर चला गया नही तो मरे साथ भी आज मारपीट हो जाती। 
-रमेश कुमार गेटमैन मालवाड़ा फाटक। 

अधिकारी की भी सुनिए 
जैसे ही ग्रामीणो ने हमे सुचना दी कि लोगो ने मालगाड़ी को रूकवा दी है तो तुरन्त ही हमने मौके पर जाकर लोगो से समझाईस कर लोगो को शान्त करवाया ओर पहले वाहनोे का जाने दिया बाद में मालगाडी को जाने दिया जिस कारण लोगो का कोध्र ठंडा पड़ा। 
-विरेन्द्रसिह नरूका चौकी प्रभारी मालवाड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं