Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

शराब से हो रहे है परिवार तबाह और रिश्ते शर्मशार 

जयपुर। शराब के कारण पूरे प्रदेश का वातावरण दूषित है, घर परिवार तबाह हो रहे है, लगातार रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटनाओं में इजाफा हो...

जयपुर।
शराब के कारण पूरे प्रदेश का वातावरण दूषित है, घर परिवार तबाह हो रहे है, लगातार रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटनाओं में इजाफा हो रहा है। शराब के कारण मानव मानवता खो रहा है और इस सब की दोषी यह मूक बनी सरकार है जो शराब के प्रचलन को लगातार बढ़ावा दे रही है। पूरे प्रदेश में शराब पीने के कारण बलात्कार की घटनाओं को अपराधी खुले आम अंजाम दे रहे है ।

संपूर्ण शराब बंदी आन्दोलन जस्टिस फॉर छाबडा जी संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आज एक प्रेस नॉट जारी कर कहा कि प्रदेश में बलात्कार की घटनाओं के बाद भी यह उदासीन सरकार मूक बनी बैठी है। आज की एक ख़बर के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई की शराब के नशे में एक बाप अपनी मासूम 4 साल की बेटी के साथ इतना घिनोना कृत्य कर उसे मरने के लिए छोड़ कर चला गया और यह सरकार इस शराब रुपी राक्षस की सहयोगी बनी हुई है। अपने लालच के लिए सरकार आम जन की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। जस्टिस फॉर छाबडा संगठन इस घिनोने कांड की निंदा करता है और सरकार से मांग करता है कि तुरतं कार्यवाही करते हुए ऐसे राक्षस को फाँसी की सजा दी जाये ।
जस्टिस फ़ॉर छाबड़ा जी संगठन प्रदेश सरकार से शराबबंदी के लिए पुनः आग्रह करता है ताकि महिलाओं का समूचित विकास हो सके।
सरकार अगर 8 जून 2017 तक शराब बंदी की ओर नहीं बढ़ते तो मैं पूनम अंकुर छाबडा 9 जून 2017 से  हुतात्मा श्री गुरुशरण जी छाबडा की जयंती से अनशन करने जा रही हूँ और प्रदेश के हित के लिए अगर मेरी शहादत भी हो जाती हे तो मेरा सौभाग्य होगा और सभी समाजिक संगठनो का आभार व्यक्त करती हूं कि सब का साथ और समर्थन शराब बंदी अभियान को मिल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं