Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर, अलर्ट को देखते हुए जिला पुलिस की नाकाबंदी एवं सघन गस्त

जैसलमेर। जिला जो कि सीमावर्ती जिला है अलर्ट को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर गौरव यादव के आदेशानुसार कल 26 मई की शाम जिले के समस्...

जैसलमेर। जिला जो कि सीमावर्ती जिला है अलर्ट को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर गौरव यादव के आदेशानुसार कल 26 मई की शाम जिले के समस्त थाना क्षेत्र में सघन गस्त की गई, गस्त के दौरान होटल, ढाबा, सराय, धर्मशाला, रेस्टोरेंट, बस, रेलवे स्टेशन को सघनता से चैक किया गया।  शहर जैसलमेर में पारस सोनी (प्रोबे), महेश श्रीमाली थानाधिकारी के नेतृत्व में  कोतवाली जैसलमेर में विभिन्न टीमों का गठन कर एवं जिला जैसलमेर के विभिन्न थानों में टीमो का गठन कर 247 होटल/ ढाबे चैक किये गए तथा वहां पर प्रवास पर आए लोगों को चैक किया गया। साथ ही होटल मालिकों ओर संचालको को निर्देशित किया गया कि बिना किसी आई डी के किसी व्यक्ति को अपने होटलो में ना ठहराये, अगर किसी संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी मिले तो उसकी जानकारी अपने नजदीकी थाना/चौकी , पुलिस कंट्रोल रूम या पुलिस के वाट्सएप, ट्विटर, फेसबुक पर दे।
इसके साथ साथ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में समस्त जिले के थानों द्वारा अलग अलग टीमो का गठन कर थाना क्षेत्रों में कल रात्रि में ए श्रेणी की हथियारबंद नाकाबंदी एवं सघन गश्त करवाई गई। नाकाबंदी एवं गश्त के दौरान 243 वाहन चैक किये जाकर 109 वाहनों के खिलाफ एमवी एक्ट के तहत कार्यवाई की गई। 
यह अभियान आगे भी जारी रहेगा समस्त होटल, ढाबा, रेस्टोरेंट, सराय के मालिक, संचालक सम्पूर्ण प्रकार की सतर्कता रखे तथा संदिग्ध व्यक्तियों की जानकारी पुलिस को देवे। समस्त वाहन मालिक अपने अपने वाहनों के सम्पूर्ण कागजात अपने साथ रखे तथा दौराने चैकिंग पुलिस टीमो द्वारा पूछी जाने वाली समस्त प्रकार की जानकारी दे।

कोई टिप्पणी नहीं