Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

ग्रामीण मण्डल की बैठक आयोजित, गौ सेवा संवर्धन के कार्यकर्ताओं ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन

@ नवीन वाधवानी जैसलमेर। जिले भर में ओरण एवं गोचर पर अवैध कास्त के सम्बन्ध में ज्ञापन देकर अवगत करवाया की जिले के सभी बेल्ट में मौजूद ज...

@ नवीन वाधवानी

जैसलमेर। जिले भर में ओरण एवं गोचर पर अवैध कास्त के सम्बन्ध में ज्ञापन देकर अवगत करवाया की जिले के सभी बेल्ट में मौजूद जमीन पर आने वाली बरसात के मौसम मे अवैध कास्त की जाती है जिसे मुक्त करवाया जाए। जिससे की अकाल की स्थति तक भी सेवन घास प्रचुर मात्रा में रहे एवं पशु क्रूरता के नियमो को सख्त रवये से लागू किया जाए जिससे की जिले भर में गौ माता पर हो रहे कृत्यों पर रोक लग सके। ज्ञापन देते वक्त विभाग गो रक्षा प्रमुख ताराचंद जोशी, जिलाद्यक्ष अनोप सिंह पिथला, हिन्दू जागरण मंच जिला सह संयोजक महेश शर्मा, बजरंग दल प्रखंड संयोजक अनिल भार्गव, मिडिया प्रभारी सचिनकुमार शर्मा आदि कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

ग्रामीण मण्डल की बैठक आयोजित

जैसलमेर। भाजपा ग्रामीण मण्डल कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन जिला भाजपा कार्यालय में किया गया। ग्रामीण मण्डल के मीडिया प्रभारी जयसिंह चौहान ने बताया कि बैठक में विस्तारक योजना के तहत विस्तारकों की सूची बनाकर समय पर जिला अध्यक्ष को सौंपने एवं ग्रामीण इलाकों की जन समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। चौहान ने बताया कि राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को ग्रामीणों तक पहुंचाने और उनका लाभ ग्रामीणों को दिलवाने के लिये ग्रामीण इलाकों का दौरा किया जायेगा तथा ग्रामीणों को आ रही समस्याओं का भी निस्तारण करवाया जायेगा। बैठक में नरेन्द्र मोदी सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने पर केन्द्र सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लेजाने की रणनीति पर भी चर्चा की गई। बैठक में मण्डल अध्यक्ष सगतसिंह चांधन, जिला अध्यक्ष जुगल व्यास, समन्दरसिंह रावलोत पिथला, कमल ओझा, चन्द्रप्रकाश सारदा, उम्मेद ईंणखिया, कपिल मेहरा, मेवे खान, भैरूलाल सैन, डूंगराराम, शेरखान, रमणसिंह जियाई, सवाईसिंह रिदवा, हाथीसिंह चांधन सहित बडी संख्या में ग्रामीण मण्डल कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं