Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पुलिस एवं कार्यपालक मजिस्ट्र्ेट की कानून व्यवस्था में समन्वय हेतु संयुक्त बैठक आयोजित |

Reporter--Liyakat Ali सिरोही, 26 सितम्बर। आगामी त्यौहारों एवं पर्वो के मध्यनजर जिला मजिस्ट्र्ट संदेश नायक एवं जिला पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश...

Reporter--Liyakat Ali
सिरोही, 26 सितम्बर। आगामी त्यौहारों एवं पर्वो के मध्यनजर जिला मजिस्ट्र्ट संदेश नायक एवं जिला पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश की अध्यक्षता में  पुलिस एवं कार्यपालक मजिस्ट्र्ेट की कानून व्यवस्था में समन्वय हेतु संयुक्त बैठक आयोजित की गई।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए निर्देश दिए कि आगामी त्यौहारों एव पर्वो पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाएं रखने के लिए निरोधात्मक कार्यवाही करें साथ ही यदि निरोधात्मक कार्यवाही का उल्लघन होता पाया जाता है तो प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही अमल लाई जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि जिले में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों यथा जुलूस , रैली, विभिन्न संस्थाओं द्धारा आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में पूर्व अनुमति लेना जरूरी होगा। जिससे कि कोई भी अप्रिय घटना घटित होने की संभावना नहीं रहें। उन्होंने निर्देश दिए कि यदि सोशियल मीडिया या अन्य नेटवर्क पर भ्रामित मैसेज यदि कोई डालता है तो उस पर भी निगरानी रखी जाए साथ ही इस तरह भ्रामक मैसेज का खंडन भी करें।
दीपावली पर्व के लिए पटखो की दूकान के अस्थाई लाईसेंस के लिए निरीक्षण के पश्चात् नियमानुसार जारी किए जाएं।  पुलिस एवं कार्यपालक मजिस्ट्र्ेट जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आपसी समन्वय स्थापित कर कार्य करें। बैठक में सीआरपीसी  की विभिन्न धाराओं पर चर्चा कर निर्देश दिए। बैठक में पुलिस अधिकारी व कार्यपालक मजिस्ट्र्ेट उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं