Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

देवड़ा व बाजोर बने संबंधी , हेलीकॉप्टर से हुई विदाई |

दोनो अलग अलग पार्टी के है दिग्गज नेता , एक कांग्रेस से तो दूसरे भाजपा से । रिपोर्टर-- लियाकत अली  सिरोही । पिंडवाड़ा तहसील के जेके पुरम...

दोनो अलग अलग पार्टी के है दिग्गज नेता , एक कांग्रेस से तो दूसरे भाजपा से ।
रिपोर्टर-- लियाकत अली 
सिरोही । पिंडवाड़ा तहसील के जेके पुरम के निकट बनास के पूर्व सिरोही लोकप्रिय जिला प्रमुख चंदन सिंह देवड़ा के सुपुत्र अभिमन्यु सिंह देवड़ा की शादी में हेलीकॉप्टर से हुई विदाई पूर्व सिरोही जिला प्रमुख चंदन सिंह देवड़ा व भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर मंत्री प्रेम सिंह बाजोर हुए समधी ज्ञात है कि 31 अक्टूबर को सिरोही जिला प्रमुख के सुपुत्र अभिमन्यु सिंह देवड़ा की शादी प्रेम सिंह बाजोर के घर भतीजी अमिता कुंवर के साथ सात फेरे लेकर शादी की रस्म पूरी हुई वही देवड़ा भवन बनास पर हेलीकॉप्टर के द्वारा जयपुर के लिए प्रस्थान किया ।
दोपहर 2:00 बजे हेलीकॉप्टर उदयपुर से पायलट प्रवीण गौड़ उदयपुर वह राहुल कुमार दिल्ली दोनों पायलट बनास पर स्थित 7 दिन पहले बनाई हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर लैंड किया वही आसपास के गांवों के लोग पहुंचे भारी संख्या में हेलीकॉप्टर को देखने पुष्पवर्षा के साथ दुल्हन की की विधाई हेलीकॉप्टर लैंड कर रहा था उस समय माहौल देखने लायक खुशनुमा बन गया जब आसपास के बच्चे गांवों के बड़े-बुजुर्ग चारों ओर से दौड़ के देवड़ा भवन के आजू-बाजू में एक जुलूस के साथ पहुंचे और चारों और एक मेला सा लग गया क्योंकि ऐसा अवसर इस क्षेत्र में पहली बार आया जब कोई दुल्हन दूल्हा हेलीकॉप्टर में सवार होकर जाते हैं मानो ऐसा लग रहा था जैसे कोई राजकुमार परी को लेकर उड़ गया हो गाजे बाजे के साथ परिवार की मौजूदगी में ऐसे पल स्थापित किए जो यादगार यादें छोड दी।
पूर्व जिला प्रमुख चंदन सिंह देवड़ा ने बताया कि बेटे की ख्वाइश थी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदाई करें इसलिए बेटे की ख्वाइश को पूरा करते हुए एक यादगार पल पति पत्नी के बीच स्थापित हो गया बेटे की फरमाइश मैंने पूरी की वही दूल्हे से बातचीत में दूल्हे ने कहा कि मेरे लिए यह एक बहुत ही हसीन पल है जो मैं जीवन भर अपने जीवन साथी के साथ याद रखना चाहता हूं दुल्हन अमिता कुंवर खुशी से फूले नहीं समा रहे थे खुशमिजाज के धनी अमिता कुंवर ने बताया कि मेरे जीवन की सबसे सुंदर खुशी मैंने प्राप्त कर ली है मेरे जीवन साथी के साथ मेरे परिवार के साथ इस खुशी का पल में हमेशा याद रखूंगी वही चंदन सिंह देवड़ा जिला प्रमुख ने बताया कि प्रेम सिंह बाजौर 3 नवंबर को सिरोही जिले के बनास देवड़ा भवन पर रहेंगे साथी राजस्थान की जानी मानी हस्तियां शिरकत करेगी प्रतिभोज में आयोजित अतिथियों का मेहमानों का पुष्प वर्षा के साथ गाजे-बाजे के साथ रस्मो-रिवाज के साथ स्वागत किया जाएगा ।

यह खुशनसीब पल के गवाह बने..

पूर्व जिला प्रमुख चंदन सिंह देवड़ा के संबंधी नाथू सिंह राठौड़ आर ए एस अधिकारी , नाथू सिंह शेखावत उदयपुरवाटी , कुबेर सिंह शेखावत उदयपुरवाटी, हनुमान सिंह राठौड़ आर ए एस अधिकारी लूणसरा , विक्रम सिंह राठौड़ लुणसरा , रविंद्र सिंह राठौड, विधि राज सिंह राठौड़, पुष्पेंद्र सिंह देवड़ा , दिलीप सिंह देवड़ा दीपसा ,आनंद सिंह देवड़ा आदि भारी जनसमूह के साथ परिवार के लोग रिश्तेदार सगे-संबंधी मौजूद रहे वहीं पुलिस फोर्स सिक्योरिटी में तैनात रही !


कोई टिप्पणी नहीं