Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बुथ पर कांग्रेस को बनाएंगे मजबूत : बंसल

बुथ पर कांग्रेस को बनाएंगे मजबूत : बंसल अशरफ खान सिणधरी से बाड़मेर /सिणधरी। रविवार को बाड़मेर जिला के उपखंड मुख्यालय गुड़ामालानी  विधान...

बुथ पर कांग्रेस को बनाएंगे मजबूत : बंसल
अशरफ खान सिणधरी से
बाड़मेर/सिणधरी। रविवार को बाड़मेर जिला के उपखंड मुख्यालय गुड़ामालानी  विधानसभा में जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से मेरा बूथ मेरा गौरव नाम के कार्यक्रम के प्रशिक्षण आयोजित हुआ। इस प्रशिक्षण में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लेकर बूथ को मजबूत करने का प्रशिक्षण लिया। प्रशिक्षण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल ने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देते हुए कहा कि गुड़ामालानी विधानसभा के हर बूथ पर कांग्रेस को मजबूत बनाया जाए कार्यकर्ता इस बात पर ज्यादा ध्यान दे।
विडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें
बंसल ने कहा कि कार्यकर्ताओ को आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करना होगा। मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम के प्रशिक्षक गणेश शंकर पाण्डे ने कहा कि कार्यकर्ताओ को मोदी सरकार की चार साल की नाकामी को हर बूथ तक पहुंचाना होगा जनता को उनके काले काम बताने होंगे साथ ही पार्टी को मजबूत करना होगा जनता को साथ लाना होगा।
कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष हीरालाल विश्नोई ने कहा कि अब समय बहुत कम रहा है कार्यकर्ताओ को अब मैदान में उतर जाना चाहिए अब जन जन तक सरकार की नाकामी को पहुंचाना होगा। कार्यक्रम को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हरीश चौधरी गुड़ामालानी पुर्व विधायक हेमाराम चौधरी साचौर विधायक सुखराम विशनोई चौहटन पुर्व प्रधान शम्मा बानु पुर्व प्रधान सोहनलाल भांभू सहित कई वक्ताओं ने संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान चौहटन पुर्व प्रधान शम्माबानु लालाराम गोरसिया जिला प्रमुख प्रियंका मेगवाल साचौर विधायक सुखराम विशनोई बाड़मेर जिलाध्यक्ष फतेह खान मौजूद रहे वहीं कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन दिनेश कुलदीप  ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं