Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, वार्ड पार्षद द्वारा आंगणवाड़ी केन्द्र में बच्चों को स्वेटर वितरित किए।

बाड़मेर, वार्ड पार्षद द्वारा आंगणवाड़ी केन्द्र में बच्चों को स्वेटर वितरित किए। बाड़मेर। शहर के वार्ड संख्या 28 में चल रहे आंगणवाड़ी क...


बाड़मेर, वार्ड पार्षद द्वारा आंगणवाड़ी केन्द्र में बच्चों को स्वेटर वितरित किए।
बाड़मेर। शहर के वार्ड संख्या 28 में चल रहे आंगणवाड़ी केन्द्र में भाजपा पार्षद द्वारा पढ़ रहे बच्चो को निःशुल्क स्वेटर बांटें गए। पिछले कुछ दिनों से पड़ रही गुलाबी ठंड को देखते हुए नन्हे मुन्हें बच्चो के स्वास्थ्य का ख्याल रखने के हिसाब से वार्ड संख्या 28 से भाजपा के पार्षद सुनील सिंघवी द्वारा अपने ही वार्ड संख्या 28 के आंगनवाड़ी केंद्र में पढ़ रहे नन्हे बच्चो को स्वेटर वितरित किये। 

इस दौरान पार्षद सुनिल सिंघवी ने अपने उदबोधन में कहा कि मेरे वार्ड में पार्षद बनने के बाद पहली बार यह बीड़ा उठाया है आगे भी पांच साल ऐसे ही वार्ड विकास में कोई कसर नई छोडूुगा।
सिंघवी ने कहा कि आंगनवाड़ी केंद्र बच्चो की प्रथम पाठशाला हैँ, जिसमे बच्चो के सर्वांगीण विकास की नींव रखी जाती हैँ। वार्ड संख्या 28 की आंगनवाड़ी बाड़मेर की आंगनवाड़ियों में श्रेष्ठ आंगनवाड़ियों की श्रेणी में आती है। इसलिए हम सबका दायित्व बनता है कि इसकी देखरेख में यहां पढ़ने वाले बच्चो की पढ़ाई में व स्वास्थ्य पर हमें भी ध्यान देना चाहिए। इस कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी प्रकाश बोथरा, कन्यालाल मालू,सम्पतराज, अमरसिंह, गुड्डू सिंघवी सहित कई वार्डवासी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं