Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, मतदान केन्द्रों पर रविवार को बीएलओ उपस्थित रहेंगे।

बाड़मेर, मतदान केन्द्रों पर रविवार को बीएलओ उपस्थित रहेंगे। बाड़मेर, 28 दिसंबर। जिले में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत र...

बाड़मेर, मतदान केन्द्रों पर रविवार को बीएलओ उपस्थित रहेंगे।
बाड़मेर, 28 दिसंबर। जिले में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत रविवार को बीएलओ मतदान केन्द्रों पर उपस्थित रहकर दावे एवं आक्षेप प्राप्त करेंगे। 
जिला निर्वाचन अधिकारी अंशदीप ने बताया कि निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार अर्हता तिथि 1 जनवरी, 2020 के सन्दर्भ में मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत विशेष अभियान की तिथि 29 दिसंबर को बीएलओ को प्रातः 9 बजे से सायं 6 बजे तक मतदान केन्द्रों पर उपस्थित रहकर दावे एवं आक्षेप प्राप्त करेंगे। इन दिवसों पर मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय दलों के बीएलए भी मतदान केन्द्र पर उपस्थित रहकर पदाभिहित अधिकारी बीएलओ के साथ दावे एवं आपत्तियों के प्रार्थना पत्र प्रपत्र 6, 7, 8 एवं 8 ए प्राप्त करने में सहयोग प्रदान करेंगे। उन्होंने बताया कि इन विशेष तिथियों में बीएलओ की मतदान केन्द्रों की उपस्थिति एवं उनके कार्यो पर पर्यवेक्षक, ईआरओ एवं एईआरओ की ओर से मापदंड अनुसार पर्यवेक्षण एवं निरीक्षण निर्धारित प्रपत्र में करेंगे। उन्होंने जिले के समस्त निर्वाचक एवं सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारियों को निर्देशित किया हैं कि वे इन निर्देशों की पालना करवाना सुनिश्चित करें। 

कोई टिप्पणी नहीं