Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में केम्पस प्लेसमेंट आयोजित।

बाड़मेर, पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में केम्पस प्लेसमेंट आयोजित। बाड़मेर। जे.के. सिमेण्ट द्वारा सोमवार को राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय...


बाड़मेर, पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में केम्पस प्लेसमेंट आयोजित।
बाड़मेर। जे.के. सिमेण्ट द्वारा सोमवार को राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में केम्पस प्लेसमेण्ट का आयोजन किया गया। जिसमें महाविद्यालय के केमीकल अभियांत्रिकी के अंतिम वर्ष के 33 छात्रों ने भाग लिया।

राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के प्रधानाचार्य बाबूलाल ने बताया कि केम्पस प्लेसमेण्ट के दौरान जे.के. सिमेण्ट के असिसटैण्ट वाईज प्रेसीडेण्ट एम.एस. शेखावत तथा मैनेजर डॉ. पंकज तिवाडी ने कंपनी के बारे में संवाद किया तथा चयनित विद्यार्थियों को प्रदत पारिश्रमिक तथा अन्य भत्तों के बारे में जानकारी दी। उन्होने बताया कि प्रि प्लेसमेण्ट टॉक के बाद भाग लेने वाले छात्रों का एप्टीट्यूड तथा टेक्निकल लिखित परिक्षा करवाई गई। इस कैम्पस के दौरान ट्रैनिंग एवं प्लेसमेंट ऑफिसर वासुदेव ने प्लेसमेंट की जानकारी कराई। इस दौरान प्रवक्ताओं कमल पंवार, प्रशांत जोशी एवं शैलेन्द्र कुमार सैनी ने सहयोग किया। अंत में प्राचार्य बाबूलाल ने आयोजक कंपनी के अधिकारियों को धन्यवाद दिया तथा भविष्य में भी ऐसे आयोजन करने के लिए निवेदन किया।

कोई टिप्पणी नहीं