Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर, नए कॉन्सेप्ट के साथ पहली प्री स्कूल चेन का शुभारंभ।

जैसलमेर, नए कॉन्सेप्ट के साथ पहली प्री स्कूल चेन का शुभारंभ।  - माइंड बैल कंसल्टेंसी ने काम किया प्रारम्भ। - विधायक, जिला प...

जैसलमेर, नए कॉन्सेप्ट के साथ पहली प्री स्कूल चेन का शुभारंभ। 

- माइंड बैल कंसल्टेंसी ने काम किया प्रारम्भ।
- विधायक, जिला प्रमूख एवं सभापति ने फीता काटकर किया उदघाटन।

जैसलमेर ( नवीन वाधवानी )  शहर की राजेंद्र प्रसाद कॉलोनी में गोल्डन किड्स प्री स्कूल चेन का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर जैसलमेर विधायक रूपाराम धणदे, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल व नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने फीता काटकर उदघाटन किया। विधायक धणदेव ने कहा कि जैसलमेर में यह स्कूल नए कॉन्सेप्ट को लेकर आयी है, जिससे शहर में शिक्षण व्यवस्था में नए आयाम स्थापित होंगे। 
संस्थान के डायरेक्टर हरीश सोनी का कहना है कि गोल्डन प्री स्कूल चेन शुरू करने से स्वर्णनगरी को प्री स्कूल शिक्षा में बेहतर आयाम मिलेंगे। नए कॉन्सेप्ट माइंडबेल कंसल्टेंसी के जरिए बच्चे का विस्तृत डाटा प्राप्त कर शिक्षण करवाया जा सकेगा। डीएमआईटी लेब बेंगलुरू द्वारा बच्चे की एक रिपोर्ट तैयार होगी, उस आधार पर गोल्डन किड्स प्री स्कूल में शिक्षण होगा। 
उदघाटन कार्यक्रम में आज छोटे बच्चों के साथ परिजनों ने उपस्थिति दर्ज करवायी एवं प्रबुद्ध नागरीकगण उपस्थित रहे। कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों का माल्यार्पण कर एवं साफा पहनाकर स्वागत किया, तत्पश्चात स्कूल का अवलोकन किया। कार्यक्रम का संचालन जोधपुर से आयीं एंकर प्रियंका ने किया। उदघाटन कार्यक्रम में शरीक हुए मेहमानों का स्कूल डायरेक्टर हरीश सोनी ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

कोई टिप्पणी नहीं