Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर से उषा पुरोहित की पेटिंग्स जयपुर के दर्शकों को पसंद आई।

बाड़मेर से उषा पुरोहित की पेटिंग्स जयपुर के दर्शकों को पसंद आई। बाड़मेर। राजस्थान ललित कला अकादमी एवं जवाहर कला केंद्र जयपुर के संयु...

बाड़मेर से उषा पुरोहित की पेटिंग्स जयपुर के दर्शकों को पसंद आई।
बाड़मेर। राजस्थान ललित कला अकादमी एवं जवाहर कला केंद्र जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित 21 वें कला मेले में बाड़मेर की आर्टिस्ट उषा पुरोहित की ओर से बनाई गई पेंटिंग प्रदर्शित की गई। दर्शकों ने इसकी खासी सराहना की।
जवाहर कला केंद्र जयपुर में आयोजित कला मेले में प्रदेष के विभिन्न क्षेत्रों से आए आर्टिस्टों ने अपनी-अपनी पेंटिंग प्रदर्शित की गई। बाड़मेर से इस कला मेला में पहली बार अपनी पेंटिंग्स के प्रदर्शन से उत्साहित उषा पुरोहित ने बताया कि एक ही मंच पर सभी कलाकारों को अपनी कला प्रदर्शित करने के लिए मौका देना बहुत अच्छा कदम है। 
इससे कलाकार को कला की बारीकियों को एक दूसरे से साझा करके नई जानकारिया प्राप्त करने के साथ आगे बढ़ने का मौका मिलता है। कला मेले में उषा पुरोहित की ओर से बनाई गई पेंटिंग्स को काफी सराहना मिली। 
बाड़मेर के महावीर नगर में उषा पुरोहित रिच हॉबी क्लासेज में डांस एवं ड्राइंग सिखाती है। उल्लेखनीय है कि ललित कला अकादमी की ओर से कलाकारों को प्रोत्साहित करने एवं राज्य स्तर पर अपनी कला को प्रदर्शित करने के लिए प्रति वर्ष यह कला मेला आयोजित किया जाता है।


कोई टिप्पणी नहीं