Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

चार पंचायत समितियों में नाम निर्देशन पत्रों की जांच, चुनाव चिन्ह आवंटित।

पंचायत आम चुनाव-2020  सरपंच व पंच निर्वाचन बाड़मेर। बाड़मेर जिले में द्वितीय चरण के तहत होने वाले पंचायतीराज चुनाव के लिए सरपंच तथा पं...

पंचायत आम चुनाव-2020 सरपंच व पंच निर्वाचन
बाड़मेर। बाड़मेर जिले में द्वितीय चरण के तहत होने वाले पंचायतीराज चुनाव के लिए सरपंच तथा पंच के चुनाव के लिए मंगलवार को नाम निर्देशन पत्रों की जांच के पश्चात चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को चुनाव चिन्हों का आवंटन कर दिया गया। द्वितीय चरण में 4 पंचायत समितियों में 22 जनवरी को मतदान करवाया जाएगा तथा इसके तुरंत पश्चात मतगणना होगी।
  
जिला निर्वाचन अधिकारी अंशदीप ने बताया कि जिले में पंचायतीराज चुनाव के द्वितीय चरण के अन्तर्गत जिले की 4 पंचायत समितियों की 121 ग्राम पंचायतों में मतदान कराया जाएगा। इनमें पंचायत समिति सिणधरी की 30, पायला कलां की 17, गड़रारोड की 37 तथा बाड़मेर ग्रामीण की 37 ग्राम पंचायतों  में पंच एवं सरपंच के निर्वाचन के लिए पंचायत मुख्यालयों पर रिटर्निंग अधिकारियों द्वारा नाम निर्देशन पत्रों की जांच की गई तथा नाम वापसी के पश्चात निर्वाचन लड़ रहे अभ्यर्थियों को चुनाव चिन्हों का आवंटन किया गया।
जिला निर्वाचन अधिकारी अंशदीप ने बताया कि द्वितीय चरण के अन्तर्गत उक्त पंचायत समितियों में 22 जनवरी को प्रातः 8 बजे से सायं 5 बजे तक मतदान करवाया जाएगा तथा मतदान समाप्ति के तुरन्त बाद ग्राम पंचायत मुख्यालय पर मतगणना होगी। इसके अगले दिवस, 23 जनवरी को उप सरपंच का चुनाव होगा।

कोई टिप्पणी नहीं