Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डेगाना, हुकमाराम बाजिया बने कांग्रेस सेवा दल के जिला महामंत्री।

डेगाना, हुकमाराम बाजिया बने कांग्रेस सेवा दल के जिला महामंत्री। नागौर। ( राकेश करवा ) डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा वरिष्ठ कांग...

डेगाना, हुकमाराम बाजिया बने कांग्रेस सेवा दल के जिला महामंत्री।

नागौर। ( राकेश करवा ) डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा वरिष्ठ कांग्रेस नेता रिछपाल सिंह मिर्धा के अनुशंसा पर डेगाना ब्लॉक कांग्रेस के संगठन महामंत्री हुकमाराम बाजिया को कांग्रेस सेवादल में जिला महामंत्री के पद पर संगठन में एक और जिम्मेदारी दी गई है। उल्लेखनीय है कि बाजिया लगातार कांग्रेस में युवा नेतृत्व के रूप में काम कर रहे हैं। बाजिया को सेवादल जैसे कांग्रेस के अग्रिम संगठन में जिले के महामंत्री पद पर नियुक्त करने को लेकर डेगाना विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व सेवादल कार्यकर्ताओं ने जोरदार अभिनंदन किया।
इस मौके पर कांग्रेस जिला महासचिव प्रकाश कुकणा,  मदनलाल अटवाल, बुद्धाराम खोड, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मांगीलाल मांझी, अंतर्राष्ट्रीय जाट विश्राम स्थली पुष्कर के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पन्नाराम काला, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट शिवनाथ सिंह चौधरी, सुगनसिंह जावा सहित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बाजिया को बधाई दी। इस मौके पर बाजिया ने कहा कि कांग्रेस सेवा दल के अग्रिम संगठन को जिले में प्रमुखता के साथ कार्यकर्ताओं को जोड़कर संगठन की गतिविधियों व सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का जिम्मा काम हम करेंगे। सेवादल में नए कार्यकर्ताओं को जोड़कर जोश के साथ आगामी दिनों होने वाले पंचायत राज चुनाव जिला परिषद चुनाव और नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस को भारी बहुमत से विजय बनाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं