Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

शिवाजी ग्रुप ने किया युवा डॉक्टरों और पार्षद का सम्मान।

युवाओं को हर क्षेत्र आगे आना होगा : न्यायाधीश जैन युवाओं के हाथों ही उत्थान संभव :  विधायक जैन शिवाजी ग्रुप ने युवाओं को आगे लान...

युवाओं को हर क्षेत्र आगे आना होगा : न्यायाधीश जैन
युवाओं के हाथों ही उत्थान संभव :  विधायक जैन
शिवाजी ग्रुप ने युवाओं को आगे लाने का बीड़ा उठाया
बाड़मेर। शिवाजी ग्रुप की ओर से जैन नवनिर्वाचित पार्षदों एवं जैन समाज के युवा चिकित्सकों का सम्मान समारोह चौबीस गांव भवन में आयोजित हुआ। कार्यक्रम कि अध्यक्षता एडीजे के न्यायाधीश सुशील कुमार जैन एवं मुख्यअतिथि बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, विशिष्ट अतिथि के तौर पर जिला परिवहन अधिकारी नितिन कुमार बोहरा, नगर परिशद् सभापति दिलीप माली, कृषि वैज्ञानिक अधिकारी डॉक्टर प्रदीप पगारिया रहे।
शिवाजी ग्रुप के अध्यक्ष कैलाश मेहता ने बताया कि कार्यक्रम में सभापति दिलीप माली एवं पार्षद सोहनलाल सिंघवी, सम्पतराज बोथरा, सुनिल सिंघवी, मनोज पारख, महावीर बोहरा, दिनेश भन्साली, पंकज सेठिया, मन्जु संखलेचा, मीनादेवी एवं चिकित्सक डॉक्टर विमल सेठिया, डॉक्टर अनिल सेठिया, डॉक्टर जसराज बोहरा, डॉक्टर अष्विन बोहरा, डॉक्टर कपिल बोहरा, डॉक्टर सुमित बोथरा, डॉक्टर कदम्ब मेहता का अतिथियों द्वारा साफा एवं शॉल ओढाकर सम्मान किया गया।
इस अवसर पर बोलते हुए एडीजे सुशील कुमार जैन ने कहा कि वर्तमान में हर क्षेत्र में वर्चस्व बरकरार रखने के लिए युवाओं को आगे लाना होगा। समाज के गणमान्य लोग युवाओं को अधिक से अधिक मौका दे जिससे वो अपने आप को साबित कर सकेंं। बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि शिवाजी ग्रुप युवाओं को आगे लाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहता है, उसके लिए मैं उनकी पूरी टीम को बधाई देता हुं। जैन ने कहा कि युवा राजनिति मेंभी आगे आए और अपने साथ साथ शहर और जिले के विकास में अपनी भूमिका निभाएं। विशिष्ट अतिथि जिला परिवहन अधिकारी नितिन बोहरा ने कहा कि किसी भी मामले को आगे बढाने के लिए एकजुट होना आवष्यक है तभी प्रगति के रास्ते खुलते है। मैंने बाड़मेर ज्वाइन करने के बाद देखा है कि समाज का युवा कुछ करने कि शक्ति रखता है उन्हे सही मार्गदर्शन मिल जाएं तो सफलता जल्दी मिलेगी। शिवाजी ग्रुप के अध्यक्ष कैलाश मेहता ने आभार जताते हुए कहा कि ग्रुप कि ओर से हमेशा समाज हित, शिक्षा, चिकित्सा और होनहारों को आगे लाने के लिए उनका सम्मान करता रहा है और आगे भी इन क्षेत्रो में कार्य किए जाएगे। उन्होने कहा कि युवाओं को आगे लाने का प्रयास करता रहेगा। कार्यक्रम का संचालन कैलाश बोहरा ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं