Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर, खुहड़ी पुलिस द्वारा बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो चोर गिरफतार।

जैसलमेर, खुहड़ी पुलिस द्वारा बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो चोर गिरफतार।  जैसलमेर। जिले में आये दिन पालतु पशुओं की चोरियों के खु...

जैसलमेर, खुहड़ी पुलिस द्वारा बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो चोर गिरफतार। 

जैसलमेर। जिले में आये दिन पालतु पशुओं की चोरियों के खुलासे के लिए जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डाॅ. किरन कंग सिधू के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जैसलमेर राकेश बैरवा एवं वृताधिकारी वृत जैसलमेर श्यामसुन्दरसिंह के सुपरविजन में थानाधिकारी पुलिस थाना खुहड़ी देवाराम, हैड कांस्टेबल भाईराम व कांस्टेबल कुम्पाराम, मनोज, मुकेश पुनिया, विजय, मुकेश तथा साईबर सैल से हैड कांस्टेबल मुकेश बीरा व भीमरावसिंह की टीमें गठित की गई।
गौरतलब हैं कि एक जनवरी को आसलोई निवासी खेतसिंह ने थाने में लिखित रिपोर्ट दी थी, कि अज्ञात चोरो द्वारा उसके गाॅव के बाड़े में से  रात्रि को बकरियां चुराकर ले गये। जिस पर पुलिस थाना खुहड़ी में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई।
जिला मुख्यालय से टीमों का गठन कर के पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर टीमों द्वारा लगातार चोरो की जैसलमेर, बाड़मेर, जोधपुर तथा गुजरात में तलाश की गई। इस दौरान पुलिस थाना खुहड़ी को मुखबीर की ईतला पर अजमल उर्फ अर्जून पुत्र भारमलराम लोहार निवासी धोरिमन्ना बाड़मेर एवं दिपक पुत्र समरथाराम लोहार निवासी हेमागुड़ा पुलिस थाना झाब जालोर को गिरफतार कर गहन पुछताछ की गई। पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ की गई, तो उनके द्वारा जैसलमेर जिले में दर्जनों जगहो पर बकरी चोरी की गई। पुछताछ के आधार पर खुहड़ी पुलिस द्वारा धोरिमन्ना से 20 बकरियां बरामद की गई तथा प्रयुक्त वाहन ट्रक भी बरामद किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं