Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु, स्वर्गीय मां की याद मे शिक्षिका ने विद्यार्थियों को स्वेटर भेंट किये।

बायतु, स्वर्गीय मां की याद मे शिक्षिका ने विद्यार्थियों को स्वेटर भेंट किये। बायतु। ( गणपत चौधरी ) संसार मे मां को भगवान से भी ऊंच...

बायतु, स्वर्गीय मां की याद मे शिक्षिका ने विद्यार्थियों को स्वेटर भेंट किये।
बायतु। ( गणपत चौधरी ) संसार मे मां को भगवान से भी ऊंचा दर्जा दिया गया है। मां के बिना संसार अधूरा लगता है। बायतु क्षेत्र की एक शिक्षिका ने अपनी स्वर्गीय मां की याद मे विद्यालय मे अध्ययनरत विद्यार्थियों को स्वेटरें भेट कर अपनी मां को श्रद्धांजली दी है। बायतु पंचायत समिति की पनावड़ा ग्राम पंचायत मे स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय वीरमोणी सारणों की ढाणी बाण्डी धोरा मे कार्यरत संस्था प्रधान शोनाली माहौर भरतपुर ने विद्यालय मे अध्ययनरत 30 बच्चों को अपनी निजी आय मे से स्वेटर भेंट किये। 
समाजसेवी जगदीश सैन पनावड़ा ने बताया कि संस्था प्रधान शोनाली माहौर की माता की चार वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी। स्व. मां की याद मे उनकी पुत्री ने विद्यार्थियों को स्वेटर भेंट कर श्रद्धांजली दी। माहौर ने बताया कि विद्यार्थियों को सर्दी से बचाने के साथ साथ स्कूली गणवेश से विद्यार्थियों मे अनुशासन का भी विकास होगा। विद्यालय मे कार्यरत शिक्षक रेखाराम सैन पनावड़ा, एसएमसी अध्यक्ष रामसिंह गोदारा, रेखाराम सारण सहित अभिभावको और ग्रामीणों ने शिक्षिका के इस कदम की सराहना की।

कोई टिप्पणी नहीं