Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर, देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं सहित 1 युवक गिरफतार।

जैसलमेर, देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं सहित 1 युवक गिरफतार। जैसलमेर। जिला स्पेशल टीम की सुचना पर टीम प्रभारी व वृताधिकारी वृत...

जैसलमेर, देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं सहित 1 युवक गिरफतार।

जैसलमेर। जिला स्पेशल टीम की सुचना पर टीम प्रभारी व वृताधिकारी वृत जैसलमेर के नेतृत्व में कार्यवाही की गई।
  
कुछ समय से जिला पुलिस अधीक्षक को देह व्‍यापार के संबंध में सुचनाऐं मिल रही थी। जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डॉक्टर किरन कंग सिधू ने जिला स्‍पेशल टीम के प्रभारी कांतासिंह ढिल्‍लों मय टीम को सुचनाऐं एकृित कर कार्यवाही के लिए के आदेश दिया, जिस पर जिला स्‍पेशल टीम ने वृताधिकारी वृत जैसलमेर श्‍यामसुन्‍दरसिंह को सुचना से अवगत करवाकर देह व्‍यापार में लिप्‍त 4 महिलाओं एवं 1 दलाल हार्डकोर अपराधी व कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर बोगस ग्राहक के जरिये गिरफतार किया। जिस का पुलिस थाना कोतवाली में पीटा एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान उप अधीक्षक पुलिस मुकेश चावड़ा को सुपुर्द किया गया। 

वृताधिकारी वृत जैसलमेर श्‍यामसुन्‍दरसिंह तथा जिला स्पेशल टीम के प्रभारी कान्तासिंह ढिल्लो के नेतृत्व में जैसलमेर शहर में एक विशेष अभियान चलाकर मुखबिर की ईतला पर संयुक्त टीम के द्वारा रामगढ रोड़ पर बोगस ग्राहक के जरिये देह व्‍यापार में लिप्‍त 4 महिलाऐं गंगादेवी, सीमा, सीता एवं नगीना एवं 1 दलाल भोजिया उर्फ भोजराज पुत्र हरीसिंह जाति हजुरी उम्र 30 साल निवासी ढिब्बा पाड़ा जैसलमेर को गिरफतार किया गया।

देह व्‍यापार के कई ठिकानों पर दबिश। 
इन औरतों द्वारा शहर में देह व्‍यापार के लिए सर्कट हाउस के पास व रेल्‍वे स्‍टेशन के पीछे, रेल्‍वे क्रोसिंग व जैल चौराहा से आगे अपने अड़डे स्‍थापित कर रखे थे, जिन पर वृताधिकारी वृत जैसलमेर श्‍यामसुन्‍दरसिंह तथा जिला स्पेशल टीम के प्रभारी कान्तासिंह ढिल्‍लों की टीम द्वारा जैसलमेर में दबिस दी गई। यह महिलाऐं भोलेभाले कम उम्र के बच्‍चों को अपने चगुल में फसाकर उनसे पैसे लेती थी। पुलिस को वेश्‍वाव़ति के ठिकाने पर अश्‍लील साम्रगी भी बरामद हुई।

1 दलाल हार्डकोर एवं हिस्‍टीशीट अपराधी गिरफतार।
पुलिस थाना कोतवाली का हिस्‍टीशीट भोजिया उर्फ भोजराज पुत्र हरीसिंह जाति हजुरी उम्र 30 साल निवासी ढिब्बा पाडा जैसलमेर को वेश्‍वाव़ति की दलाली करते हुए मौका पर गिरफतार किया, जिसके खिलाफ थाना कोतवाली में चोरी, नकबजनी एवं मारपीट के कई प्रकरण दर्ज है, जिसमे वह सजायाप्‍ता है।

महिलाओं को पकड़ने के लिए जनता ने भी किया सहयोग।
देह व्‍यापार में लिप्‍त महिलाऐं दबिश पड़ते ही हिस्‍टीशीटर सहीत भागने की कोशिश की जिस पर जनता द्वारा पुलिस का सहयोग कर सभी को पकड़ने में सहयोग किया तथा आमजन ने पुलिस की इस कार्यवाही की भूरी भूरी प्रशंसा की।

कोई टिप्पणी नहीं