Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मिठड़ाऊ में बीएसएफ की ओर से सिविक एक्शन के तहत कार्यक्रम आयोजित।

मिठड़ाऊ में बीएसएफ की ओर से सिविक एक्शन के तहत कार्यक्रम आयोजित। बाड़मेर। व्यक्तित्व विकास के लिए खेल जरूरी है। इससे मानसिक एवं...

मिठड़ाऊ में बीएसएफ की ओर से सिविक एक्शन के तहत कार्यक्रम आयोजित।

बाड़मेर। व्यक्तित्व विकास के लिए खेल जरूरी है। इससे मानसिक एवं शारीरिक विकास होता है। प्रत्येक व्यक्ति खेल को अपने जीवन का अनिवार्य हिस्सा बनाएं। सीमा सुरक्षा बल बाड़मेर सेक्टर के उप महानिरीक्षक गुरपालसिंह ने शनिवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मिठड़ाऊ में बीएसएफ की 50 वी वाहिनी की ओर से आयोजित सिविक एक्शन कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में कही।
इस अवसर पर उप महानिरीक्षक गुरपालसिंह ने कहा कि बीएसएफ और आम नागरिक एक दूसरे के साथी है। बीएसएफ हर परिस्थिति में आम नागरिकों के हर संभव सहयोग के लिए सदैव तत्पर है। कमांडेंट नरेश चतुर्वेदी ने सिविक एक्शन प्रोग्राम के महत्व को समझाते हुए ग्रामीणों की ओर से समय - समय पर मिलने वाले सहयोग के लिए आभार जताया। सीमा सुरक्षा बल की ओर से सिविक एक्शन प्रोग्राम के अंतर्गत विभिन्न ग्यारह विद्यालयों को खेल सामग्री का वितरण किया गया। इस दौरान राउमावि गुमाने का तला एवं राउमावि मिठड़ाऊ की टीमों के मध्य वॉलीबाल मैच खेला गया। कार्यक्रम के दौरान सरपंच मुकेश खम्भू, प्रधानाचार्य मनसुख जोगेश, लक्ष्मण कागा, डामराराम जोगेश, हीराराम पातलिया, द्वारकेश खम्भू, पंजूराम मेघवाल, समाजसेवी दौलत खम्भू समेत कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं