Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

शिव, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में की शिरकत

शिव, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में की शिरकत स्टुडेंट लाइफ गोल्डन टाईम : केंद्रीय मंत्र...

शिव, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में की शिरकत

स्टुडेंट लाइफ गोल्डन टाईम : केंद्रीय मंत्री चौधरी
बाड़मेर/शिव। विद्यार्थी अपने जीवन में लक्ष्य बनाकर आगे बढ़ें, कड़ी मेहनत करें, मंजिल अवश्य मिलेगी। यह बात केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने गुरूवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चोचरा के वार्षिकोत्सव एवं भामाशाह सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि कही। उन्होंने अपने विद्यार्थी जीवन के संघर्षो को बयां किया तथा विद्यार्थियों एवं शिक्षकों को मुश्किलों का सामना कर आगे बढने की बात कही। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि स्कूल और कॉलेज टाइम विद्यार्थी के लिए गोल्डन टाइम होता है। आगे पूरे जीवन के लिए यही समय नींव की ईंट का काम करता है। इसीलिए इस समय का सदुपयोग स्वाध्याय एवं संस्कार सिंचन में लगाना चाहिए।

पीएम मोदी किसानों के सच्चे हितैषी : केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने पंचायत समिति शिव के आरंग, धारवि कलाँ तथा धारवि खुर्द में कार्यकर्ताओं की बैठक कर किसानो को केन्द्र सरकार की योजनाओं के बारे में अवगत कराते हुए जनसुनवाई की तथा समस्याओं के समाधान को लेकर संबधित अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए। कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के सच्चे हितैषी हैं। सरकार ने किसानों के हित में कई कदम उठाए हैं, जिससे किसानों को बहुत हद तक सहूलियत हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना हो या फिर किसान पेंशन योजना, सभी दिशाओं में काम हुआ है। उन्होंने गांवों के विकास को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाई गई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं