Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डेगाना, माहेश्वरी महिला मंडल द्वारा फागोत्सव आयोजित किया।

डेगाना, माहेश्वरी महिला मंडल द्वारा फागोत्सव आयोजित किया। नागौर/डेगाना। माहेश्वरी महिला मंडल के तत्वाधान में माहेश्वरी समाज की ...

डेगाना, माहेश्वरी महिला मंडल द्वारा फागोत्सव आयोजित किया।

नागौर/डेगाना। माहेश्वरी महिला मंडल के तत्वाधान में माहेश्वरी समाज की महिलाओं की ओर से शहर के माहेश्वरी भवन में शनिवार को फागोत्सव का आयोजन किया गया। माहेश्वरी महिला मंडल अध्यक्ष शशि गिलड़ा व सचिव सुमित्रा सारड़ा ने बताया कि दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक फागोत्सव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्री कृष्ण राधा की झांकी भी सजाई गई। जिसमें अंजू खटोड़ व श्वेता के साथ समाज की महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। इस दौरान महिलाओं ने फागोत्सव के अवसर पर एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी। 

जिसमे होलिया में उड़े रे गुलाल, तुम झोली भरलो भक्तों गुलाल से होली खेला रा भजनों की प्रस्तुति दी। भजनों पर महिलाओं ने जमकर नृत्य भी किया।महिलाओं ने अबीर व गुलाल के साथ फूलों से होली खेलने का आनद उठाया। उन्होंने एक दूसरे को गुलाल व गुलाब के पुष्प लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। माहेश्वरी सेवक प्रतिनिधि राकेश करवा ने बताया कि फागोत्सव के मौके पर विभिन तरह की प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। जिसमें हाऊजी गेम प्रतियोगिता में दीपिका करवा, वंदना करवा, रेणु भूतड़ा विजेता रही। इस अवसर समाज की महिलाएं उपस्थित थी।

कोई टिप्पणी नहीं