Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गिड़ा, निर्विरोध नव निर्वाचित सरपंच जाखड़ ने किया पदभार ग्रहण।

गिड़ा, निर्विरोध नव निर्वाचित सरपंच जाखड़ ने किया पदभार ग्रहण। बाड़मेर/बायतू, ( घमण्डाराम परिहार ) पंचायत समिति गिड़ा की ग्राम पंच...

गिड़ा, निर्विरोध नव निर्वाचित सरपंच जाखड़ ने किया पदभार ग्रहण।

बाड़मेर/बायतू, ( घमण्डाराम परिहार ) पंचायत समिति गिड़ा की ग्राम पंचायत खोखसर पश्चिम के निर्विरोध नवनिर्वाचित सरपँच चुनाराम जाखड़ ने पदभार ग्रहण किया। जाखड़ ने बिना साधन बिना धन खर्च किए घर-घर पैदल घूम कर वोट मांगे थे।
गिड़ा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत खोखसर पश्चिम के निर्विरोध नव निर्वाचित सरपंच वकिल चुनाराम जाखड़ ने पुजा-अर्चना के साथ अपना पदभार ग्रहण किया। इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी सवाईराम बाना एवं एलडीसी भेराराम जाखड़ ने निर्विरोध निर्वाचित सरपंच चुनाराम जाखड़ का साफा पहनाकर  स्वागत किया।सरपंच जाखड़ ने समस्त ग्रामवासीयों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि ग्राम पंचायत खोखसर पश्चिम का चहुंमुखी विकास मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी और कहा कि आज इस ग्राम पंचायत के समस्त 2600  मतदाता ही सरपंच है।गांव कि मैं पूरी तरह से चौकीदारी करूंगा कोई परेशानी आप लोगों को नहीं आने दूंगा । गांव की समस्त जनता ने जो मुझ पर भरोसा जताया है उस पर खरा उतरने का पुर्ण प्रयास करूंगा । आपको बता दें कि चुनाव से पहले जाखड़ ने ग्राम पंचायत के घर घर बिना गाड़ी घोड़े पैदल घूम कर जनसंपर्क किया इसलिए हर किसी के दिल में जाखड़ की आवाज आना शुरू हो गई ।

समाजसेवी दिने खान  ने बताया  की यह हमारी ग्राम पंचायत खोखसर पश्चिम बड़ी पंचायत है तीनों जिलों के सीमाओं पर है । डिजिटल इंडिया के युग में भी नेटवर्क से वंचित मुख्यालय हैं गांव में अभी तक मूलभूत सुविधाओं का अभाव है इस पंचायत में 2600 मतदाता है और समस्त जनता ने सामान्य सीट से वकील चुनाराम जाखड़ को निर्विरोध सरपंच कई उम्मीदों के साथ चुनने का निर्णय लिया है।  
यह ग्रामपंचायत खोखसर से अलग होकर खोखसर पश्चिम हुई थी उस समय पहला चुनाव चुकी देवी दर्जी ने चुनाव जीता, दुसरा दो बार लगातार हेराजराम सऊ ने चुनाव जिता, चौथा चुनाव हेराजराम के सामने दो बार हारी हुई चौथी देवी बैरड़ ने जीता था। पांचवां पिछला चुनाव वकील चुनाराम जाखड़ के सामने सिर्फ 13 मत से यानी 7 मत के अंतर से हेराजराम  सऊ ने जीता था ।अब इस बार लगातार गांव की जनता के हर सुख दुख में साथ रहने व गांव की सेवा में पूर्ण भूमिका निभाने के कारण सभी मतदाताओं ने सर्वसम्मति से चुनाराम जाखड़ को निर्विरोध सरपंच सहित पुरी कार्यकारिणी चुनने का निर्णय लिया, जो हर जगह इस पंचायत की भुरी-भुरी प्रशंसा हो रही है ।इस दौरान पदभार ग्रहण समारोह में उप सरपंच नेनाराम सऊ, एवं समस्त निर्विरोध वार्ड पंच ,पुर्व सरपंच हेराज राम सऊ , पुर्व सरपंच ज्वाराराम बैरड़ सहित गांव के गणमान्य लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं