Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गिड़ा, ग्राम प्रतिभा खोज सेवा संस्थान की ओर से आज प्रतिभाओं का होगा सम्मान।

गिड़ा, ग्राम प्रतिभा खोज सेवा संस्थान की ओर से आज प्रतिभाओं का होगा सम्मान। बाड़मेर/गिड़ा। क्षेत्र के ग्राम पंचायत खोखसर में रविवा...

गिड़ा, ग्राम प्रतिभा खोज सेवा संस्थान की ओर से आज प्रतिभाओं का होगा सम्मान।

बाड़मेर/गिड़ा। क्षेत्र के ग्राम पंचायत खोखसर में रविवार को ग्राम प्रतिभा खोज सेवा संस्थान खोखसर की ओर से प्रतिभा खोज सम्मान समारोह का  2:15 बजे आयोजन किया जाएगा। जिसमे खोखसर हल्के के चारों पंचायते खोखसर, खोखसर पश्चिम, खोखसर पूर्व व करालिया से सत्र 2019 - 2020 में राज्य स्तर पर विभिन्न खेलो में जिले का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र व पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। साथ ही इस हल्के से विभिन्न पदों पर चयनित होनी वाली युवा प्रतिभाओ को भी संस्थान की ओर से सम्मानित किया जाएगा।कार्यक्रम में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों व चारों पंचायतों के सरपंच संस्था के समस्त स्थाई सदस्य  सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहेगें।
रविवार सुबह 8 बजे संस्थान की ओर से युवाओं को डिफेंस, पैरामिलिट्री व पुलिस भर्ती में भाग लेने व उनको फिजिकल फिटनेस हेतु प्रेरित करने के लिए 1.6 किलोमीटर व 5 किलोमीटर कैटेगरी में "प्रेरणा दौड़" का आयोजन होगा। जिसमें विजेताओ को इस कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा व प्रतिभागियों को सफल हस्तियों द्वारा विभिन्न कैरियर विकल्प हेतु प्रेरित किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं