Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डेगाना, मरुधर स्कूल में वार्षिकोत्सव पर प्रतिभाओं का किया सम्मान।

डेगाना, मरुधर स्कूल में वार्षिकोत्सव पर प्रतिभाओं का किया सम्मान। नागौर/डेगाना ( भावेश सैन) मरुधर डिफेंस पब्लिक स्कूल में शुक्...

डेगाना, मरुधर स्कूल में वार्षिकोत्सव पर प्रतिभाओं का किया सम्मान।

नागौर/डेगाना ( भावेश सैन) मरुधर डिफेंस पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को वार्षिकोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि पार्षद सीताराम बिंदा ने कहा कि विद्यार्थी जिस फिल्ड में जाना चाहते हैं, उसके लिए पूरी ताकत से जुट जाए तो आने वाले समय में निश्चित रूप में सफलता आपके कदमों में होगी। 

अध्यक्षता करते हुए शिक्षाविद मांगीलाल काला ने कहा कि विद्यार्थियों को जीवन में आगे बढऩे के लिए हमेशा शिक्षा को ही प्रमुख ध्येय बनाना होगा। विशिष्ट अतिथि एमडीएस समूह चेयरमैन किशनसिंह चांपावत ने कहा कि संस्थान की अलग-अलग पूरे प्रदेश में ब्रांचे काम कर रही है, हमारा उद्देश्य शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाना है। 

समारोह में विशिष्ट अतिथि पूर्व सरपंच छोटूसिंह झगड़वास, पुरखाराम कागट खिंवताना, पूर्व सरपंच मूलसिंह लंगौड़, शिवलाल मांडल, एमडीएस समूह चेयरमैन किशनसिंह चांपावत, निदेशक एमडीएस चंद्रशेखरसिंह चांपावत, मनमोहन गिलड़ा, केसर सिंह, बीएसएनएल दूरसंचार अभियंता गोपालराम बाबल, मैनेजर शैतानसिंह, नरेंद्रसिंह ईड़वा, प्रहलाद सिंह, जेठाराम, निखिल, अजीतसिंह, सुरेश बेनीवाल सहित ने संबोधित किया। निदेशक एमडीएस चांपावत ने संस्था का प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए अतिथियों का आभार जताया।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में छात्रा कोमल राठौड़ ने रंगीलो म्हारो ढोलना, रीना ने शुभ दिन आयो रे, तनु ने बाईसा का रूप, ममता प्रजापत द्वारा स्पीच, कुसुम बानो ने काल्यो कूद पड्यो, कोमल एंड पार्टी ने पांव में पायल, राहुल गर्ग का स्पीच, वृतिका का देशभक्ति पैरोडी की प्रस्तुतियां दी।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में एक से बढक़र एक
छात्र-छात्राओं ने प्रस्तुतियां दी। समारोह में प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। हवन-यज्ञ का भी आयोजन किया गया, जिसमें अतिथियों व विद्यार्थियों ने यज्ञ में आहुतियां दी।

कोई टिप्पणी नहीं