Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बालोतरा, राजस्थान हस्त शिल्प मेले का उद्घाटन।

बालोतरा, राजस्थान हस्त शिल्प मेले का उद्घाटन। बाड़मेर/बालोतरा ( कैलाश गोस्वामी ) राजस्थान हस्त शिल्प एवं उद्योग के बैनर तले पंच...

बालोतरा, राजस्थान हस्त शिल्प मेले का उद्घाटन।

बाड़मेर/बालोतरा ( कैलाश गोस्वामी ) राजस्थान हस्त शिल्प एवं उद्योग के बैनर तले पंचायत समिति ग्राउण्ड में आयोजित राजस्थान हस्तशिल्प मेले का शुभारंभ वैदिक मंत्रोच्चार के साथ जितेंद्र कुमार दवे, कन्हैया लाल, पूर्व राजस्व मंत्री अमराराम चौधरी ने फीता काटकर किया। यह मेला 25 फरवरी तक चलेगा। शुभारंभ के बाद उन्होंने मेले में लगनी वाली स्टॉल देखी। इस मेले में ग्राहकों के लिए पंजाबी सूट से लेकर क्रॉकरी तक एक ही छत के नीचे मिलेगी। इस मौके पर नगर परिषद के पूर्व सभापति पारसमल भंडारी ने कहा कि सामाजिक सरोकार के तहत संस्था ऐसे आयोजन करती रहती है। जिससे एक जगह पर मनोरंजन और खरीददारी का मौका शहर वासियों को मिलता है। समाजसेवी रतनलाल ने कहा कि मेले आयोजन समिति को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से सामाजिक समरसता को बढ़ावा मिलता है। साथ ही नाना प्रकार के मनोरंजन उपकरण व खाने पीने की वस्तुओं का लुत्फ उठाने का मौका मिलता है।

बीस दिन चलने वाले इस मेले में हेल्थ फिटनेस इक्यूपमेंट, पिकनिक, आर्टिफिशियल ज्वेलरी, बोम्बे फुट वियर, अजरक प्रिंट बेड शीट, वुडन फर्नीचर, क्रॉकरी, इलेक्ट्रिक तंदूर जो ऑयल फ्री सब्जी बनाता है। ऐसी कई घर में और किचन में काम आने वाली वस्तुएं मेले में उपलब्ध हैं। इतना ही नहीं महिलाओं एवं पुरुषों के लिए लेदर पर्स, लखनऊ के कुर्ते, पायजामे, बच्चों के लिए गेम, ज्ञानवर्धक पुस्तकें भी हैं। यदि आप फूड में अनेक प्रकार के व्यंजनों व आइसक्रीम समेत खाने की कई मनपसंद वस्तुएं भी मिलेंगी। 

उद्धघाटन के मौके पर सदाशिव सलुन्दिया ने मेला प्रबंधक राजेश कुमार नागर, ओम नागर, पत्रकार बंशीलाल चौधरी, भगाराम पंवार सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। मेला आयोजक पत्रकार कैलाश गोस्वामी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं